नेशनल हाईवे की स्थिति बेहतर न हुई तो एक महीने के बाद बंद कर देंगे टोल प्लाजा – सांसद रवनीत सिंह बिट्टू


Ravneet Singh Bittu

चुनाव से पहले नेताओं ने एक बार फिर लाडोवाल टोल प्लाजा को निशाने पर लिया है। पिछले नगर निगम चुनाव से पहले लोक इंसाफ पार्टी के संयोजक और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने टोल प्लाजा को निशाने पर लिया था, जिसमें तीन मिनट से ज्यादा वक्त लगने पर टोल प्लाजा पर पर्ची न कटवाने का मुद्दा उठाया था, लेकिन चुनाव खत्म होते ही बैंस ठंडे पड़ गए। अब लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने टोल प्लाजा पर अटैक कर दिया है।

सर्किट हाउस में बैठक के दौरान सांसद बिट्टू ने साफ किया कि यदि नेशनल हाईवे की स्थिति बेहतर न हुई तो एक महीने के बाद टोल प्लाजा बंद कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि नेशनल हाईवे की हालत काफी खस्ता होने के कारण कई बार केंद्र सरकार को चिट्ठियां लिख चुके हैं, लेकिन उसके बाद भी हालत ठीक नहीं हुई, जिसके कारण लगातार कई सड़क हादसे हो चुके हैं। सांसद बिट्टू ने नगर निगम अधिकारियों के साथ भी बैठक की। दिल्ली से जालंधर जाने वाला नेशनल हाईवे काफी जगहों से क्षतिग्रस्त है।

वहीं शहर के बीचों-बीच निकलने वाले इस हाईवे की सबसे ज्यादा खस्ता हालत विधायक संजय तलवाड़ के इलाके में है। समराला चौक से लेकर काकोवाल रोड तक सड़क की हालत काफी खराब है, जिसमें अधिकतर जगहों पर डिवाइडर नहीं है। इसके अलावा इस इलाके में काफी काम पेंडिंग चल रहा है और कई जगहों पर साइड पर रेलिंग भी नहीं बनी हुई। इस सड़क पर काफी बार कई सड़क हादसे भी हो चुके हैं।


LEAVE A REPLY