मुंडियां कलां इलाके में घरेलू कलह से परेशान महिला ने लगाया फंदा, पुलिस ने किया मामला दर्ज


 

Suicide

अपनी सास, शादीशुदा ननद उसके पति व मामा ससुर द्वारा किए जाने वाले कथित कलह से दुखी होकर एक महिला द्वारा अपने घर में पंखे से लटक कर कथित आत्महत्या कर करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौक पर पहुंची चौंकी मुंडियां कलां कि पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई आरंभ की है।

इस संबंधी मामले की जानकारी देते चौकी इंचार्ज सुरिंद्र कुमार ने बताया कि शाम करीब साढ़े 5 बजे उस वक्त फंदा लगा लिया जब उसकी सास किसी काम केे लिए घर से बाहर गई हुई थी। मृतका की एक 3 साल की बेटी है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतक की पहचान जङ्क्षतदर कौर पत्नी राज कुमार के रूप में हुई है। जिसका पति एक फैक्टरी में प्राइवेट नौकरी करता है। मृतका के पिता जसवंत सिंह निवासी तरनतारन ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी करीब 4 बर्ष पहले राजकुमार के साथ की थी।

शादी के बाद लगातार उसकी सास, ननद उसका पति व मामा लगातार मृतका को कथित तौर पर परेशान व तंग करते थे। जिससे दुखी होकर उनकी बेटी ने आज फंदा लगा कर अपना जीवन समाप्त कर लिया। जिसके लिए उसकी सास, ननद उसका पति व मामा सिधे तौर पर जिम्मेवार हैं। चौंकी इंचार्ज ने बताया कि पुलिस बयान दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।


LEAVE A REPLY