गांव भट्टियां में दीवाली पर दिन-दिहाड़े नशेड़ी ने प्रवासी मजदूर पर तेजधार हथियार से हमला करके उतारा मौत के घाट, आरोपी सीसीटीवी की तस्वीरों में हुआ कैद


गांव भट्टियां में दीवाली वाले दिन प्रवासी मजदूर की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। गांव भट्टियों के किसान हरदीप सिंह ने पुलिस के पास दर्ज करवाए बयान में बताया कि लाल बाबू भक्त नाम का व्यक्ति उसके खेतों में पिछले 15 साल से नौकरी करता आ रहा था। दीवाली का त्योहार होने के कारण वह छुट्टी पर था। करीब 4.15 बजे वह दर्शन सिंह की दुकान पर कुछ समान लेने गया। पर वहां गांव के ही नौजवान प्रगट सिंह ने तेजधार लोहे के गंडासे उस पर हमला कर दिया । इस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शोर पड़ने पर प्रगट सिंह मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी प्रगट सिंह ने लाल बाबू भक्त को गांव की एक महिला से अवैध संबंध होने के चलते मौत के घाट उतारा है। पर गांव के लोगों ने इस बात से इंकार करते कहा कि प्रगट सिंह नशे का आदी है । नशे की हालत में ही उसने बाबू भक्त को बेरहमी से मौत के घाट उतारदिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रमुख सुखनाज सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।आरोपी प्रगट सिंह खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया है।

जिस गली में हत्या की घटना घटी वहां सी.सी.टी.वी कैमरे लगे हुए थे। प्रगट सिंह नाम का व्यक्ति नशे की हालत में हाथ में गंडासा पकड़ कर आया और उसने दुकान पर समान लेने खड़े लाल बाबू भक्त के साथ बहसबाजी शुरू कर दी। उसने 30 बार गंडासे मार-मारकर उसे बुरी तरह काट दिया। उक्त सारी घटना पास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY