नई दिल्ली-अमृतसर स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रैस गाड़ी में यात्री को परोसे गए आमलेट में निकला मच्छर, कैटरिंग स्टाफ ने बताया जीरा


Mosquito found in Omelette at Swarn Shatabdi Express Train

नई दिल्ली-अमृतसर स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रैस 12029 में उस समय हंगामा हो गया जब यात्री को परोसे गए आमलेट में से मच्छर निकला। यात्री ने इसकी शिकायत वैंडर से की तो वह यात्री की बात को अनसुना कर चला गया। जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली से सुबह चलकर अमृतसर आने वाली स्वर्ण शताब्दी एक्सप्रैस 12029 के सी-9 कोच में (पी.एन.आर. नंबर 2251961700) सीट नंबर 62 पर यात्री शुभम शर्मा नई दिल्ली से लुधियाना तक सफर कर रहा था। सफर के दौरान वैंडर ने यात्रियों को नाश्ते में आमलेट परोसा। शुभम ने कहा कि जब उसने रैप किए आमलेट को खोला तो वह काफी कच्चा था। बावजूद इसके जब उसने उसे खाना शुरू किया तो उसमें उसे एक मच्छर दिखाई दिया। उसने तुरंत इसकी शिकायत वैंडर से की।

शुभम की शिकायत के बाद मौका संभालने के लिए कैटरिंग मैनेजर आया और उसने यात्री को कहा कि यह मच्छर नहीं बल्कि जीरा है। इसी दौरान एक अन्य महिला यात्री ने भी कैटरिंग मैनेजर से आमलेट की गुणवत्ता पर सवाल उठाया। यात्री द्वारा शिकायत पुस्तिका मांगने पर काफी देर तक टालमटोल की जाती रही लेकिन जब शिकायत पुस्तिका नहीं आई तो शुभम ने इस संबंधी ऑनलाइन शिकायत दर्ज करवाई।

स्वर्ण शताब्दी में मोबाइल चार्जिंग के लिए लगे प्वाइंट भी नहीं चले

स्वर्ण शताब्दी में सफर कर रहे यात्रियों ने आरोप लगाया कि कोच के अंदर लगे मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट भी नहीं चल रहे थे जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यात्री गणेश अग्निहोत्री ने बताया कि यात्री दूसरी सीटों के पास जाकर फोन चार्ज करने के लिए चार्जर लगाने की कोशिश करते रहे, लेकिन कोई भी प्वाइंट नहीं चल रहा था। यात्रियों द्वारा इसकी शिकायत टी.टी.ई. से की गई। उन्होंने कहा कि अंबाला स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने के बाद चार्जिंग प्वाइंट चले।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY