लुधियाना पुलिस ने नशा सप्लाई करने वाले रैकेट का किया पर्दाफाश, 4 बदमाश हैरोइन सहित गिरफ्तार


Narcotics Supplier Racket Busted by Ludhiana Police

लुधियाना पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी गई मौहीम को उस समय सफलता मिली जब थाना सलेम टाबरी पुलिस द्वारा नशा सप्लाई करने वाले एक गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार करके उनके पास से 15 ग्राम हैरोइन बरामद की| इस दौरान एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने तस्करों से एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। पकड़े गए तस्करों में मसकीन नगर के 28 वर्षीय विनोद कुमार उर्फ लाडी, अशोक नगर के 25 वर्षीय उपकार सिंह उर्फ छम्मा, 24 वर्षीय मोनू उर्फ विजय, पीरूबंदा मोहल्ले के 32 वर्षीय मोहम्मद सैफ उर्फ विन्नी है, जबकि फरार तलवंडी के पवन कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है।

पुलिस द्वारा खुफिया सूचना पर की गई कार्रवाई

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर विजय शर्मा ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली थी कि रैकेट के सदस्य नशा सप्लाई करने के लिए तलवंडी से शहर की तरफ आ रहे हैं जिस पर सब इंस्पैक्टर रीचा, ए.एस.आई. जिंदर लाल सिद्धू, ए.एस.आई. जङ्क्षतद्र ने नाकाबंदी कर गांव फतेहपुर गु’जरां में 4 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।

विन्नी व मोनू पर पहले भी दर्ज हैं मामले

जिंदर लाल ने बताया कि विन्नी और मोनू पर पहले भी सलेम टाबरी थाने में ही नशा तस्करी के केस दर्ज हैं। इनके खिलाफ 2 साल पहले केस दर्ज हुए थे।

  • 175
    Shares

LEAVE A REPLY