नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर कैप्‍टन अमरिंदर पर साधा निशाना, दी चुनौती – कांग्रेस में फिर से छिड़ सकता है संग्राम


 

Navjot Singh Sidhu Amarinder Singh

पंजाब में कुछ दिनों की शांति के बाद एक बार फिर से कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस पार्टी के फायर ब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू आक्रामक होते नजर आ रहें हैं। उन्‍होंने फिर से मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधा है। इससे लोकसभा चुनाव के मौके पर पंजाब कांग्रेस में फिर ‘संग्राम’ छिड़ता दिख रहा है। उन्‍होंने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर बठिडा से केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर के खिलाफ चुनाव लड़ें। अपनी पत्‍नी पत्‍नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू को बठिंडा से हरसिमरत के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात से चुनाव लड़ने की बात से चिढ़े सिद्धू ने कहा कि कैप्‍टन खुद वहां से चुनाव क्यों नहीं लड़ लेते।

सिधु ने कहा- बठिंडा से लड़ें कैप्टन अमरिंदर सिंह, वही हमारे सबसे बड़े योद्धा

बता दें कि इससे पहने भी सिद्धू कई बार मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर हमला कर चुके हैं। दोनों के बीच विवाद काफी समय तक सुर्खियों में बना हुआ था। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भी कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के पाकिस्‍तान पर हमला करने के बाद‍ सिद्धू पाक के पक्ष में खुलकर आ गए थे। कैप्‍टर अमरिंदर द्वारा पाकिस्‍तान जाने से मना करने के बावजूद सिद्धू वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए थे।

सिद्धू पहले भी कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के लिए दे चुके हैं विवादित बयान

नवजोत सिद्धू के पाकिस्‍तान में वहां के सेना प्रमुख से गले मिलने पर विवाद खड़ा हो गया था। कैप्‍टन ने इसकी कड़ी आलोचना की। इसके बाद तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के दौरान मीडिया से बातचीत में कैप्‍टन अमरिंदर के बारे में विवादित बयान दे दिया था। बाद में विवाद बढ़ने पर उन्‍होंने कैप्‍टन से माफी मांग ली।

बुधवार को नवजाेत सिंह सिद्धू लोेकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करने केरल रवाना होने से पहले कुछ पत्रकारों से बातचीत की। इसी दौरान उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह दे डाली। उन्‍होंने कहा कि बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल की नेता व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के खिलाफ कैप्टन अमरिंदर सिंह को खुद चुनाव लड़ना चाहिए।


LEAVE A REPLY