साउथ सिटी की तरफ जा रहे ओला कैब ड्राइवर पर दो लुटेरों ने किया तेजधार हथियार से हमला, ओला कैब लूट कर हुए फरार


Car Looted

वर्धमान से साउथ सिटी की तरफ जा रहे ओला कैब ड्राइवर पर तेजधार हथियार से लेस दो लुटेरों ने मारपीट कर ओला कैब लूट ली। करीब 15 मिनट तक मारपीट करने के बाद आरोपित ओला कैब लूट कर फरार हो गए। घायल ड्राइवर की ओर से दी गई सूचना पर थाना सराभा नगर की पुलिस मौके पर पहुंची और ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने हैबोवाल स्थित चूहड़पुर के रहने वाले ड्राइवर जगजीत गुप्ता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

जगजीत गुप्ता ने कुछ महीने पहले स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी थी। कार को उसने ओला कंपनी के साथ जोड़ा। उसने बताया कि दो आरोपितों ने वर्धमान के नजदीक से साउथ सिटी के लिए कार बुक करवाई। दोनों आरोपित कार में बैठ गए और आरती चौक के पास से कुछ सामान लिया। साउथ सिटी के सुखमणि एन्क्लेव के पास पहुंचते ही सुनसान जगह देखकर आरोपितों ने उसके हाथ पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। फिर उन्होंने उसके हाथ पर दांत से काटा और बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया। करीब 15 मिनट तक मारपीट करने के बाद दोनों आरोपित ओला कैब लूटकर फरार हो गए। जगजीत गुप्ता ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। थाना सराभा नगर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। आरती चौक और हंबड़ा के पास लगे सीसीटीवी से मिली पुलिस को फुटेज

कार लूटने से पहले लुटेरों ने आरती चौक के नजदीक से कुछ सामान लिया। इस दौरान आरोपितों ने दो मिनट के लिए कार भी रुकवाई और कार से बाहर आ गए। पुलिस ने इस दौरान आरती चौक के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवा ली है। इसके अलावा पुलिस को हंबड़ा के नजदीक से भी सीसीटीवी फुटेज बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपितों की पहचान करने के लिए इस सीसीटीवी फुटेज को लैब में भेज दिया है ताकि आरोपितों की पहचान हो सके। पक्खोवाल रोड पर पहले भी लूटी थी कार, नहीं मिले लुटेरे

पक्खोवाल रोड पर स्थित सिल्वर आर्क के बाहर से भी कुछ महीने पहले चार लुटेरों ने एक ओला कैब लूटी थी। आरोपितों ने कैब के ड्राइवर को जमकर पीटा था और उसके बाद उसकी कार लूटकर फरार हो गए। इस मामले में थाना सदर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस को अभी तक उन आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

कैब लूटने वाले आरोपित जल्द होंगे गिरफ्तार – एसएचओ

थाना सराभा नगर के एसएचओ बृज मोहन ने कहा कि आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज बरामद हो गई है। जिस मोबाइल से आरोपितों ने ओला कैब बुक करवाई थी, उसकी भी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

  • 288
    Shares

LEAVE A REPLY