शादी की खुशियां बदली मातम में – भयानक हादसे में हुई 1 की मौत


रूपनगर बाइपास मार्ग पर संत कर्म सिंह अकादमी के पास सायं करीब सात बजे ट्रैक्टर-ट्राली तथा कार की जबरदस्त टक्कर हो जाने से कार चालक की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्राली पलट गई और कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उक्त व्यक्ति एक शादी समारोह में पहुंचा था और उसकी मौत की सूचना के उपरांत विवाह का माहौल गम में तबदील हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संत कर्म सिंह अकादमी के चौराहे पर ट्रैक्टर ट्राली मोड़ काट रही थी कि इतने में पीछे से आ रही आई-20 कार ट्रैक्टर ट्राली के साथ टकरा गई। जिसमें कार चालक की मौत हो गई। हादसे के उपरांत ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक कार चालक की पहचान कुलदीप सिंह पुत्र जसवीर सिंह निवासी भूतगढ़ थाना पातड़ां जिला पटियाला के रूप में हुई है। दुघर्टना का पता चलते ही सिटी पुलिस के एएसआई सोहन सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे गए और कार में से बड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

मृतक कुलदीप सिंह के मामा जगपाल सिंह निवासी शामपुरा रूपनगर ने बताया कि कुलदीप सिंह उसका भांजा था और वह उसकी बेटी की शादी में पहुंचा हुआ था। जबकि आज वह ड्रीम पैलेस से रिश्तेदारों को शामपुरा में घर पर छोड़ कर अन्य रिश्तेदारों को लेने के लिए उक्त कार समेत पैलेस की तरफ जा रहा था। मृतक कुलदीप विवाहित था व एक पुत्र का पिता था। जबकि वह गांव में खेतीबाड़ी का कार्य करता था। दूसरी ओर युवक की मौत के उपरांत शादी का माहौल गम में तबदील हो गया।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY