रनवे से फिसला सेना का ​विमान, दिवार तोड़ पेड़ पर जा अटका – देखें तस्वीरें


राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़ थाना क्षेत्र में सेना का विमान रन-वे से फिसल गया। विमान हवाई पट्टी की दीवार को तोड़ते हुए बबूल के पेड़ पर जा अटका। लैंडिंग के समय हुए इस हादसे के वक्त विमान में दो पायलट और 7 यात्री सवार थे जो सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

थानाधिकारी तेजवंत सिंह ने बताया कि जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे से लालगढ़ हवाई अड्डे पर विमान की लैंडिंग के समय विमान हवाई पट्टी से फिसल कर दीवार से जा टकराया। विमान में सवार सभी सातों यात्री, पायलट और सह पायलट सुरक्षित हैं। उन्होंने बताया कि शाम को पांच बजकर 55 बजे लैंंडिंग के दौरान विमान हवाई पट्टी से फिसल कर दीवार से जा टकराया।

विमान सेवा संचालित कर रही सुप्रीम एयरलाईन्स के प्रतिनिधि ने बताया कि हवाई पट्टी पर पक्षियों की मौजूदगी की वजह से पायलट विमान को सही तरीके से नहीं उतार सका। पायलट ने विमान को रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन वह दीवार को तोड़ते हुए बाहर जा निकला। विमान का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है, प्लेन के पंखों को भी नुकसान हुआ है। राजस्थान सरकार की इंट्रा-स्टेट एयर कनेक्टिविटी परियोजना के तहत जयपुर-श्रीगंगानगर के बीच पिछले माह हवाई सेवा शुरू की गई थी।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY