शिमलापुरी में पुलिस ने अवैध गैस फिलिंग स्टेशन पर की छापेमारी – गैस सिलैंडर सहित अन्य सामान किया जब्त


gas cylinder

महानगर में घरेलु गैस सिलैंडर की कालाबाजारी का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामले की बात करें तो शनिवार को थाना शिमलापुरी के अन्तर्गत पड़ती बसंत पार्क पुलिस पार्टी ने इलाके में पड़ती मेड़ कालोनी में अवैध गैस फिलिंग स्टेशन चल रहे एक अड्डे पर की गई छापेमारी दौरान आरोपी से 1 घरेलू गैस सिलैंडर, 1 गैस पाइप व तोल कांटा कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक थाना पुलिस को मिली गुप्त जानकारी के आधार पर उक्त कार्रवाई की गई है, जिसमें थाना प्रभारी दविन्द्र सिंह के मुताबिक आरोपी से घरेलू गैस सिलैंडर सहित उक्त आपत्तिजनक सामान बरामद करने का दावा किया है, जबकि सूत्रों की मानें तो मौके पर रेड करने वाली पुलिस पार्टी द्वारा कथित 2 घरेलू गैस सिलैंडर कब्जे में लिए जाने की चर्चा है। ऐसे में सवाल पैदा होता है कि अगर इन चर्चाओं में थोड़ी-सी भी सच्चाई है तो फिर दूसरे सिलैंडर को जमीन निगल गई या फिर आसमान, क्योंकि पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफ.आर.आई. में एक ही सिलैंडर का जिक्र किया गया है।

क्या कहते हैं जांच अधिकारी

उक्त सारे घटनाक्रम व चर्चाओं के संबंध में बसंत पार्क चौंकी इंचार्ज ए.एस.आई. जरनैल सिंह ने कहा कि छापेमारी दौरान मौके से 1 ही घरेलु गैस सिलैंडर सहित अन्य बाकी सामान बरामद हुआ है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY