अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के मामले में पुलिस इस फेमस एक्ट्रेस के बेटे से कर सकती है पूछताछ


सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होने के मामले में नया मोड़ आ गया है. इस मामले में मुंबई पुलिस अब अक्षरा के ब्वॉयफ्रेंड रहे एक्टर तनुज विरमानी से पूछताछ करने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा हासन और तनुज विरवानी 2013 से 2014 तक रिलेशनशिप में थे. साल 2016 में अक्षरा ने अपनी कुछ प्राइवेट तस्वीरें तनुज के साथ शेयर कर दी थीं. हालांकि, अक्षरा ने पुलिस को दी गई शिकायत में फोटो लीक करने के मामले में किसी का नाम नहीं लिखवाया है. मगर संदेह के चलते पुलिस तनुज को पूछताछ के लिए बुलाएगी.

तनुज विरमानी ने अपने बिजी शेड्यूल का हवाला देते हुए रिपोर्ट पर टिप्पणी नहीं की. तनुज के प्रवक्ता ने कहा, “मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि हमें स्थिति से अवगत करा दिया गया है. हम जानते हैं कि अक्षरा ने कुछ प्राइवेट तस्वीरों के लीक होने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें किसी पर सीधे आरोप नहीं लगाया गया है. उनके प्रवक्ता ने कहा कि तनुज और अक्षरा अभी भी दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि उनका ब्रेक-अप आपसी सहमति से हुआ था. उन्होंने आगे कहा कि वे दो दिन पहले तक बात कर रहे थे, इसलिए उनके बीच कोई मनमुटाव भी नहीं है. प्रवक्ता ने यह भी आश्वासन दिया कि मुख्य अपराधी को पकड़ने के लिए तनुज किसी भी कानूनी कार्यवाही के साथ सहयोग करने के लिए तैयार रहेंगे.

तनुज की मां और कमल हासन

बता दें कि तनुज विरवानी की मां रति अग्निहोत्री ने अक्षरा के पिता कमल हासन के साथ 1981 में आई ‘एक-दूजे के लिए’ सुपरहिट फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. यह तमिल स्टार कमल हासन की भी पहली हिंदी फिल्म थी.

तनुज ने 2013 में आई फिल्म ‘लव यू सोनियो’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें ‘पुरानी जीन्स’ (2014) में देखा गया. वे सनी लियोनी के साथ ‘वन नाइट स्टैंड’ (2016) में भी नजर आ चुके हैं. पिछले साल आई वेब सीरीज इनसाइज एज में एक्टर तनुज को अहम रोल में देखा गया था.

क्या है पूरा मामला

वहीं, उन्होंने नाराजगी और निशारा व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘जब देश में #MeToo मूवमेंट की लहर चल रही है और ऐसे समय में कुछ लोग एक लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. मुझे अब पता नहीं पता कि ये किसने किया ? इस घटना ने मुझे काफी डरा दिया है.’बता दें कि हाल ही में अक्षरा हासन की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं. एक्ट्रेस ने इसको लेकर मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY