मेयर बलकार सिंह संधू द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन, प्रेस वार्ता में मेयर बलकार सिंह संधू अकाली-भाजपा गठबंधन के नेताओं पर जमकर बरसे


mayar Balkar Singh Sandhu

लुधियाना – मेयर बलकार सिंह संधू ने विधायक संजय तलवार, सीनियर डिप्टी मेयर शाम सुंदर मल्होत्रा व डिप्टी मेयर सर्बजीत कौर के साथ कैंप ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस बुलाई। इस दौरान मेयर व विधायक अकाली-भाजपा गठबंधन के नेताओं पर जमकर बरसे। मेयर संधू ने कहा कि जिस अकाली-भाजपा गठबंधन के नेताओं ने निगम को ताला लगाया है उसी गठबंधन के नेताओं ने निगम को कंगाल बनाकर रखा है। उन्होंने कहा कि पहले निगम को कंगाल बनाया और अब खाली खजाने को ताला लगाने आ गए। उन्होंने कहा कि गठबंधन ने निगम को 130 करोड़ रुपये के कर्ज में डुबो दिया।

अब इस कर्ज को लौटाने के लिए उन्हें अलग-अलग बैंकों को कुल 6 करोड़ रुपये हर माह देने पड़ रहे हैं। मेयर ने कहा कि जिन सीवरमैनों को शहर की सफाई के लिए रखा गया है उनमें से एक विधायक के घर में 11 सीवरमैन उनका निजी काम करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक के कपड़े प्रेस करने से लेकर घर का काम करने तक के लिए सीवरमैन अपने पास रखे हैं। यही हालत उनके पार्षदों के भी थे। मेयर ने कहा कि कांग्रेस भी ताला लगाने गई थी, लेकिन चार साल बाद जब निगम भ्रष्टाचार और विकास कार्यो में धांधली हो रही थी। मेयर ने कहा कि वह कर्ज लेकर विकास नहीं करना चाहते हैं। इसलिए फंड जुटाने के लिए सभी नियमों को लागू कर रहे हैं।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY