बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा दिसंबर के इस दिन करेंगी निक जोनस के साथ शादी, इस जगह होगी भारतीय और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी


Priyanka Chopra and Nick jonas will marry on 1st December in India

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शादी के वेन्यू के बाद अब प्रियंका चोपड़ा की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है. प्रियंका ने अपने दोस्तों और टीम को कार्ड भेजने शुरू कर दिया हैं. इसकी तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर शेयर किए हैं. सूत्रों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा मंगेतर निक जोनस के साथ एक दिसंबर शादी करने जा रही हैं. प्रियंका अपनी शादी भारतीय परंपरा के अनुसार, राजस्थान के उमेद भवन पैलेस में करेंगी.

Priyanka Chopra Wedding Date Final

वेन्यू फाइनल करने के बाद प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ पेरिस में शॉपिंग कर रही हैं. प्रियंका की कॉस्ट्यूम डिजाइनर एकता लखानी ने शादी का कार्ड और मिठाई मिलने के बाद उसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके दोस्त और ‘द स्काई इज पिंक’ में प्रियंका के को-स्टार रहे फरहान अख्तर ने लिखा है कि – ये तुमने क्यों किया.

भारतीय और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी शादी

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों अपनी बैचलर पार्टी को लेकर चर्चा में रही थीं. पिछले दिनों प्रियंका अपनी मां के साथ जोधपुर में वेन्यू भी फाइनल करने पहुंची थीं. डेली मेल में छपी एक खबर की मानें तो प्रियंका-निक जोधपुर के उमेद पैलेस में सात फेरे लेंगे. प्रियंका भारतीय और क्रिश्चियन रीति-रिवाज के अनुसार शादी करेंगी. डेली मेल के अनुसार, इस पैलेस में वेडिंग वेन्यू का किराया 60,000 डॉलर पर नाइट यानी 43,15,500.00 रुपये है.

फाइनल हुई प्रियंका की ड्रेस

आ रही खबरों के मुताबिक प्रियंका शादी में अबु जानी की डिजाइनर ड्रेस पहन सकती हैं. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की तरह प्रियंका भी सब्यसाची की डिजाइन की हुई ड्रेस पहन सकती हैं. इसी के साथ डिजाइनर संदीप खोसला का नाम भी सामने आ रहा है. लेकिन जैसा कि प्रियंका बोल चुकी हैं कि उनकी ड्रेस फाइनल हो गई है तो बाकी जानकारी का अभी इंतजार रहेगा.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY