गिल रोड पुल निर्माण में हुए भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए चूहों पर जिम्मेंदारी डाल दीपक बिल्डर्ज नामी चूहे को बचा रहें हैं निगम अधिकारी – राजीव टंडन


लुधियाना – शिव सेना पंजाब ने पिछले दिनों गिल रोड फ्लाईओवर की लैंड फिलिंग (सलैब) गिराने की जिम्मेंदारी बेजुबान चूहों पर डालने की निंदा करते हुए पुल निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल करने के हुए भ्रष्टाचार को छुपाने की साजिश बताया। उपरोक्त बयान शिव सेना पंजाब के चेयरमैन राजीव टंडन ने बुधवार को शिव सेना पंजाब के सिटी प्रधान अश्वनी चोपड़ा व युवा इकाई प्रधान विनय अरोड़ा के नेतृत्व में पुल निर्माण करने वाली कंपनी दीपक बिल्डर्ज का निगम अधिकारियों की तरफ से बचाव करने के विरोध में किए रोष प्रर्दशन में उपस्थित प्रर्दशनकारियों को संबोधित करते हुए दिया। टंडन ने पुल निर्माण में हुए घोटाले का हवाला देते हुए कहा कि निगम अधिकारियों ने बिना किसी तर्जुबे के दीपक बिल्डर्ज को 18 करोड़ में होने वाले पुल निर्माण का ठेका 23 करोड़ में देकर अपनी व ठेकेदार की तिजौरियां भल ली। अब जब घटिया सामग्री के चलते पुल गिरने के कगार पर पंहुचा तो भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए निगम अधिकारियों ने पुल की नींव हिलाने की जिम्मेंदारी चूहों पर डालकर बिल्डर्ज नाम के भष्टाचारी बड़े चूहे को बचाने के प्रयत्न आरम्भ कर दिए।

अगर इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो पुल निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल का ही पर्दाफाश होगा। इस अवसर पर शिव सेना पंजाब के राज्य उप प्रमुख अमित कौंडल, दीपक शर्मा,राकेश कपूर,राकेश अरोड़ा,रिषभ कन्नौजिया, सिटी प्रधान अश्वनी चोपड़ा, युवा इकाई प्रधान विनय अरोड़ा, जिला प्रधान विशेष मलिक,उपप्रमुख विनोद शर्मा,यूथ प्रधान भानु प्रताप, नीरज लूथरा, व्यापार मंडल प्रधान मयंक गुप्ता, डा. राजिन्द्र चौधरी रवि सिंह, गौरव वर्मा, हनी,सन्नी कालिया, वरिन्द्र बेदी, शम्मी चौहान, हैप्पी, पवन मान, कमल शर्मा, विक्की हर्षित यश रवि सरोहा मनु चावला राहुल शर्मा सहित अन्य भी उपस्थित थे।

  • 2.3K
    Shares

LEAVE A REPLY