पंजाब पुलिस के नये DGP दिनकर गुप्ता ने गैंगस्टर्स को दी सख्त चेतावनी – आत्मसमर्पण करें या मरने के लिए रहें तैयार


Punjab Police DGP Dinkar Gupta Warned Gangsters

पंजाब पुलिस के नये DGP दिनकर गुप्ता ने गैंगस्टर्स को सख्त चेतावनी दी है। कहा कि बहुत सारे गैंगस्टर एनकाउंटर में मारे गए हैं। अब सिर्फ 5 से 7 गैंगस्टर ही रह गए हैं। वे आत्मसमर्पण कर दें, अन्यथा उनको पुलिस द्वारा मार दिया जाएगा। किसी को भी कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। गुप्ता ने कहा कि राज्य में गैंगस्टरों की गतिविधियों पर कंट्रोल कर लिया गया है। राज्य की जेलों में बिक रहे नशे व मोबाइल फोन के इस्तेमाल को कम करने के लिए जेलों को टेक्नोलॉजी से अपडेट किया जा रहा है। बठिंडा जेल को बड़े स्तर पर अपडेट किया गया है।

नवनियुक्त DGP श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए। इस दौरान उनकी पत्नी विनी महाजन भी उनके साथ थीं। उन्होंने कहा कि राज्य में हुई बेअदबी की घटनाओं के कई दोषी पकड़े जा चुके हैं। जो रह गए हैं, वह भी जल्द पकड़ लिए जाएंगे। इसके लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) अपना काम कर रही है। बेअदबी का कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद सूचना केंद्र में SGPC के मुख्य सचिव डॉ. रूप सिंह, श्री हरिमंदिर साहिब के मैनेजर जसविंदर सिंह दीनपुर व अन्य अधिकारियों ने दिनकर गुप्ता को सिरोपा व सिख इतिहास से संबंधित पुस्तकें भेंट कर सम्मानित किया। गुप्ता ने कहा कि भविष्य में बेअदबी की कोई घटना न हो इसके लिए राज्य की पुलिस को पूरी तरह मुस्तैद कर दिया गया है। धार्मिक स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे अनिवार्य कर दिए गए हैं। वहीं राज्य के सभी धार्मिक स्थानों के बाहर पुलिस के विशेष सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। अमृतसर रवाना होने से पहले दिनकर गुप्ता डेरा ब्यास पहुंचे और डेरा प्रमुख गुरिंदर सिंह ढिल्लों से मुलाकात की।

  • 7
    Shares

LEAVE A REPLY