वैष्णो देवी मंदिर को उड़ाने की धमकी, पंजाब और जम्मू के राज्यपाल की जान को खतरा – स्टेशन अधीक्षक को मिला धमकी भरा पत्र


Mata Vaishno Deci Mandir

रेलवे स्टेशन, धार्मिक स्थल, पेट्रोल प्लांट व आर्मी कैंपों को बम से उड़ाने के साथ-साथ पंजाब, जम्मू के राज्यपाल को मारने की धमकी भरा पत्र जम्मू रेलवे स्टेशन अधीक्षक को मिला है। पत्र में वैष्णो देवी मंदिर को उड़ाने की धमकी भी दी गई है। इस कारण अब देश की खुफिया एजेंसियां पहले से अधिक अलर्ट हो गई हैं। इसके साथ ही अंबाला स्टेशन पर जी.आर.पी. व आर.पी.एफ. द्वारा आने-जाने वाले शख्स पर नजर रखी जा रही है।

बुधवार को जम्मू रेलवे स्टेशन अधीक्षक अजय गुप्ता के नाम मिले पत्र में लिखा गया है कि हमारे खुदा हमको माफ करना। हम अपने जेहादियों के मौत का बदला जरूर लेंगे।

Jammu Kashmir Governer

20 अक्तूबर को जम्मू तवी, रेलवे स्टेशन, उधमपुर-कटरा-पठानकोट, श्रीनगर, जम्मू कश्मीर के प्रमुख रेलवे स्टेशन,10 नवंबर को रघुनाथ मंदिर, वैष्णो देवी कटरा, अमरनाथ गुफा, भैरो नाथ मंदिर, अमृतसर के स्वर्ण मंदिर को बम से उड़ा देंगे। इस बार दहशत और दीवाली हम हिंदुस्तानियों के खून से मनाएंगे ताकि हमारे जेहादियों की आत्मा को सुकून मिलेगा।

पंजाब के मुख्य मंदिर और जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मेरे निशाने पर है। खुदा हाफिज। इससे पहले मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे अंबाला छावनी स्टेशन डायरेक्टर बी.एस. गिल के कमरे में मेज पर डाक की फाइलों के बीच उनके नाम का पत्र निकला था। इस पत्र में हरियाणा व उत्तर प्रदेश के रेलवे स्टेशनों को 20 अक्तूबर और 10 नवंबर को अन्य विभिन्न जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY