प्रसिद्ध पंजाबी गायक की बेटी पर लगा चोरी का आरोप


थाना मोती नगर के तहत आते सैक्टर-39 की रहने वाली एक महिला ने प्रसिद्ध पंजाबी गायक सुरिंद्र शिंदा की बेटी व अपनी सहली के खिलाफ उसके घर में आकार उसे कोई नशीली पदार्थ खिलाकार कथित रूप से गहने व अन्य सामान चोरी करने का आरोप लगाते हुए थाना पुलिस को शिकायत दी है, जिसे लेकर गायक सुरिंदर शिंदा ने इस पूरे मामले का खंडन करते हुए ऐसी किसी भी घटना से इंकार करते हुए उक्त महिला द्वारा कथित जालसाजी करने के उलटे आरोप लगाए हैं।

जानकारी के अनुसार सैक्टर-39 की रहने वाली प्रीति शराफ पत्नी सचिन शराफ ने बताया कि उसकी गायक सुरिंद्र शिंदे की बेटी नीनू शिंदे उर्फ मुस्कान के साथ कॉलेज के समय से दोस्ती है। बीती 28 सितम्बर को नीनू ने उसे फोन कर कहा कि उसकी बेटी प्रीति आंटी को मिलने की जिद कर रही है, जिन्होंने उसने अपने घर आने के लिए कह दिया, जबकि उसकी सास दिल्ली में होने की वजह से घर में नहीं थी। इसके बाद नीनू शिंदा अपनी बेटी के साथ उनके घर आ गई, जिन्हें उसका पति व उसका दोस्त कार में उन्हें छोड़ कर चले गए।

इसके बाद नीनू ने कथित रूप से उन्हें कोई नशीली चीज खिलाकर उनके घर में पड़े हुए सोने के जेवर व एक लाल रंग की ड्रैस कथित चोरी कर ली, जिसके बारे में उसके बेटे ने उसे बाद में बताया कि नीनू ने अपनी बेटी के साथ उन्हें 20 रुपए देकर दुकान से चीज लाने के लिए भेज कर घटना को अंजाम दिया। उधर, इस पूरी घटना को लेकर गायक सुरिंद्र शिंदा ने इस पूरी घटना का खंडन करते कहा कि उक्त महिला ने उसकी बेटी से पैसे उधार मांगे थे, जिसे उसकी बेटी न माना कर दिया। इसी रंजिश के चलते उक्त महिला ने इस तरह के इलजाम लगाकर उसकी बेटी व उनके परिवार को बदनाम करने का प्रयास किया है, जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY