रजनीकांत के फैंस ने गर्मजोशी से किया फिल्म का स्वागत, ढोल नगाड़ों के साथ आधी रात को पहुंचे सिनेमाघर


रजनीकांत और उनके फैंस के बीच का संबंध बड़ा ही अनूठा है. जब भी रजनीकांत की फिल्म रिलीज होती है, उनके फैंस बड़े ही प्यार से गर्मजोशी से नाचते गाते हुए उनकी हर एक फिल्म का स्वागत करते हैं. मुंबई में इस बार तीन अलग-अलग जगहों पर रजनीकांत की फिल्म और उनके फैंस का रंग दिखा. फिल्म ‘2.0’ जो की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है, उसके फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए रात भर सिनेमाघर के बाहर खड़े हुए फैंस ने ढोल नगाड़ा के साथ फिल्म का लुत्फ उठाने के लिए थिएटर में गए.

‘2.0’ रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर साइंस फिक्शन फिल्म है. अब तक की भारतीय इतिहास की सबसे महंगी फिल्में बताई जा रही है, तकरीबन 600 सौ करोड़ रुपए का बजट इस फिल्म का है. देश भर में फिल्म साढ़े 6 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स में रिलीज हो रही है, जिस तरह से इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता है एडवांस बुकिंग अच्छी खासी है. जिसकी वजह से अच्छे आंकड़ों की ओपनिंग की उम्मीद की जा सकती है.

रजनी के फैंस और रजनी का ही स्टाइल

रजनीकांत की फिल्म है तो भला सेलिब्रेशन क्यों ना हो. उनके फैंस, उन्हें के स्टाइल में सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए. रात भर अलग-अलग जगहों पर फैंस का हुजूम अपने फेवरेट सुपरस्टार की फिल्म के लिए उत्साहित दिखे.

कहीं रथ यात्रा तो कहीं पुष्पवर्षा

मुंबई में भी सायन माटुंगा और वडाला में अलग-अलग सिनेमाघर के बाहर फैंस की भीड़ थी. कहीं फैंस ने रजनीकांत का रुद्राभिषेक किया तो कहीं पर उनके कट आउट को रथ पर बैठा कर चलाया गया, कहीं पर उन पर पुष्प वर्षा हुई और कहीं पर ढोल नगाड़े पटाखे जलाए गए. फैंस हमेशा से अपने फेवरेट सुपरस्टार के लिए दिन-रात नहीं देखते. उनके लिए रजनीकांत की फिल्म कोई सौगात से कम नहीं है. कई फैंस इस मौके पर सुपरस्टार को ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हुए फिल्म के बेहतर बिजनेस की कामना भी करते नजर आए.

  • 8
    Shares

LEAVE A REPLY