कपिल शर्मा ने अमृतसर में दी रिसेप्‍शन पार्टी, शाही लुक में गिन्‍नी के साथ आए नजर – देखें तस्वीरें


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जालंधर में अपनी मंगेतर गिन्‍नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. जालंधर में शादी रचाने के बाद कपिल ने अपने होम टॉउन अमृतसर में रिसेप्‍शन पार्टी का आयोजन किया. कपिल और गिन्‍नी की इस फंक्‍शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. न्‍यूली वेड कपल अपने पहले रिसेप्‍शन में शाही लुक में नजर आ रहा है. कपिल शर्मा के एक फैन पेज में रिसेप्‍शन पार्टी की फोटोज शेयर की गई हैं. इन फोटोज में कपिल मरून शेरवानी में और गिन्‍नी गोल्‍डन लहंगे में काफी प्रिटी लग रही हैं.

कपिल ने गुरुवार को गिन्‍नी के साथ आनंद कारज की रस्‍म पूरी की. कपिल अपनी इस शादी में सफेद शेरवानी और गुलाबी पगड़ी में नजर आए. वहीं उनकी दुल्‍हन गिनी गुलाबी लहंगे में सजी हुई नजर आईं. वहीं बुधवार को कपिल और गिनी ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. अपनी इस शादी में कपि‍ल हरे रंग की शेरवानी में नजर आए और उनकी दुल्‍हन गिन्‍नी लाल जोड़े में दिखीं.

बता दें कि कपिल के घर में शादी की रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हुई. इस शादी में कपिल के साथ के कई कॉमेडियन जैसे भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, सुमोना चक्रवर्ती ने शिरकत की. वहीं उनकी शादी में गुरदास मान ने परफॉर्म किया. कपिल और गिन्‍नी की मुंबई में रिसेप्‍शन 24 तारीख को रिसेप्‍शन की पार्टी देंगे.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY