रिलायंस ने किया सबसे बड़ा धमाका, भारतीय यूजर्स 1 साल तक फ्री देख सकेंगे HD चैनल्स – पंजाब में इस तरह से करें बुकिंग


reliance-jio-press-conference

अनिल धीरूभाई अंबानी ग्रुप की कंपनी आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आई है. कंपनी ने भारतीय यूजर्स के लिए ऐसा प्लान पेश किया है, जिसके बारे में जानकर आपका चेहरा खिल जाएगा. कंपनी ने अपनी बिग टीवी के कनेक्शन पर एक साल के लिए सभी चैनल बिल्कुल फ्री कर दिए हैं. कंपनी ने डिजिटल इंडिया पहल के तहत भागीदारी निभाते हुए डायरेक्ट टू होम सर्विस के तहत जबरदस्त प्लान पेश किया. रिलायंस ने इसके लिए देशभर के 50 हजार पोस्ट ऑफिस के साथ पार्टनरशिप की है. इसके बाद पोस्ट ऑफिस के जरिए भी कस्टमर शुरुआती बुकिंग कर सकते हैं.

1 साल तक फ्री चैनल्स

इस प्लान में कंपनी 500 फ्री-टू-एयर चैनलों को 5 सालों के लिए मुफ्त में लोगों को दिखाएगी. जबकि पेड चैनलों को आप 1 साल के लिए फ्री में देख सकते हैं. इसके लिए आपको रिलायंस बिग टीवी के सेट टॉप बॉक्स की प्री बुकिंग करनी होगी. बुकिंग करने वाले कस्टमर्स को एचडी HEVC सेट-टॉप बॉक्स दिया जाएगा. यह लेटेस्ट फीचर्स जैसे, रिकॉर्डिंग, यूएसबी पोर्ट, एचडीएमआई पोर्ट, रिकॉर्डिंग एंड व्यूइंग से लैस होगा. 1 साल तक चैनल्स फ्री होंगे. इसमें एचडी चैनल भी शामिल होंगे.

अभी यहां मिलेगी सर्विस

कंपनी ने इस सर्विस की बुकिंग शुरू कर दी है. फिलहाल, राजस्थान, पंजाब, उत्तराखंड, आंध्रप्रदेश, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, असम, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम, नागालैंड और सिक्किम के उपभोक्ता डीटीएच की बुकिंग कर सकेंगे.

रिफंड होगा पूरा पैसा

यूजर इस ऑफर को 499 रुपए जमा करके पोस्ट ऑफिस से ले सकते हैं. वहीं, सेट-टॉप बॉक्स इंस्टॉलेशन के वक्त 1500 रुपए चुकाना होंगे. लॉयल्टी बोनस लेने के लिए कस्टमर को दूसरे साल से 300 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा. ऐसा दो सालों तक करना होगा. इसके बाद सब्सक्राइबर को 2 हजार रुपए का लॉयल्टी बोनस मिलेगा. मतलब यह जो अमाउंट आप शुरू में जमा कर रहे हैं, वो पूरा वापस हो जाएगा.

कहां से करें बुकिंग

रिलायंस बिग टीवी के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर सेट टॉप बॉक्स के लिए बुकिंग कर सकते हैं. इस बुकिंग के लिए आपको 499 रुपए का भुगतान करना होगा. वहीं, आउटडोर यूनिट के लिए 1500 रुपए का भुगतान करना होगा.

डिजिटल क्रांति लाने की तैयारी

कंपनी के निदेशक विजेन्दर सिंह ने इस नए प्लान की घोषणा करते हुए कहा कि ये प्लान भारत में मनोरंजन के भविष्य को पारिभाषित करने जा रहा है. उन्होंने कहा कि रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी HD HEVC सेट टॉप बॉक्स से मनोरंजन में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY