लुधियाना में लुटेरों का आतंक, कर्नल की पत्नी से लुटेरों ने छीना पर्स


लुधियाना – महानगर में लुटेरों आतंक जारी है। सिर्फ रविवार को लुटेरों ने महानगर में कुल 5 वारदातों को अंजाम दिया है। पहली वारदात फिरोजपुर रोड के निकट मिलिट्री के एक कर्नल की पत्नी के हाथों से लुटेरों ने पर्स छीन लिया जिसमें 13 हजार की नकदी, एक कीमती मोबाइल फोन, डैबिट व क्रैडिट कार्ड सहित जरूरी कागजात थे। वारदात के बाद सराभा नगर की पुलिस तुरंत हरकत में आई। परंतु पुलिस के हाथ लुटेरों से सबंधित कोई सुराग नहीं लगा। कर्नल ने बताया कि फिरोजपुर रोड़ स्थित एक शोरुम के भीतर जा रहा था। पीछे उसकी पत्नी थी। सड़क पर अज्ञात लुटेरों ने उसी पत्नी के हाथ से पर्स छीन लिया। पर्स में 13 हजार की नकदी सहित बैंक के कार्ड सहित जरुरी कागजात थे। जांच अधिकारी जसपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

दूसरी वारदात – फोकल प्वाइंट के रहने वाले मनोज कुमार ने बताया कि वह ड्यूटी खत्म कर घर जा रहा था। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार लुटेरे सविन्द्र कुमार, टोनी व बिल्ला ने उसका रास्ता रोका ओर उसकी जेब में पड़ी 17 हजार की नकदी और मोबाइल फोन छीन लिया। जांच अधिकारी बलवीर सिंह ने बताया कि 3 लोगों ने वारदात को अंजाम दिया था। सूचना के आधार पर सविन्द्र को काबू कर लिया गया है। अन्य 2 आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

तीसरी वारदात – कार सावारों ने महिला को बंधक बनाकर लूटा
शहर के पॉश इलाके रानी झांसी रोड विधायक सुरिन्द्र डावर की कोठी के निकट कार सवार लुटेरों ने एक महिला की बाजू खींच कर उसे कार में बिठा लिया। पीड़ित महिला वीना सोनी निवासी पक्खखोलाव रोड के अनुसार कार में 2 महिलाएं बैठी थी। जिन्होंने उसके हाथे में पहनी सोने की चूडिय़ां उतरवा ली और कार से नीचे उतार दिया। पीड़ित महिला कार का नंबर या अन्य जानकारी हासिल करने में असफल रही। पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद से लुटेरों का पता जुटाने में लगी हुई है।

चौथी वारदात – दुगरी पुल के निकट आटो का इंतजार कर रही मोनिका नामक महिला के हाथों से मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। लुटेरों ने मुंह को रूमाल से ढांप रखा था। पुलिस ने सभी मामलों में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

5वीं वारदात – 3 लुटेरों ने थाना सदर के इलाके फ्लावर चौक के निकट मारपीट कर एक युवक अर्शदीप सिंह निवासी ललतों कलां के हाथों से मोबाइल और नकदी छीन ली। थाना सदर की पुलिस ने सागर व 2 अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट व लूटपाट कर नकदी छीनने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY