तस्करों की निशानदेही पर स्पैशल टास्क फोर्स की टीम ने बरामद की डेढ़ किलो अफीम, रिमांड में हो सकते कई खुलासे


 

STF Team

स्पैशल टास्क फोर्स की पुलिस टीम ने 10 मई को 2 नशा तस्करों को सवा 4 किलो ग्राम अफीम सहित गिरफ्तार किया गया था। जिस सबंधी आरोपियों के खिलाफ थाना डेहलों में एन.डी.पी. एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई थी।

जिस बारे में आज एस. टी. एफ. लुधियाना फिरोजपुर रेंज के ईंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने जानकारी देते हुए बताया कि सवा 4 किलों अफीम सहित पकड़े गए नशा तस्कर हरजिन्दर सिंह व संदीप सिंह को अदालत में पेश करके 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था जिस के बाद पुलिस रिमांड दौरान आरोपी हरजिन्दर सिंह की शेरपुर चौंक नजदीक स्पेयर पार्टस की दुकान के अंदर छुपा कर रखी हुई डेढ किलोग्राम अफीम को बरामद किया गया। हरबंस सिंह ने बताया कि आज तक दोनों तस्करों से 5 मिलो 700 ग्राम अफीम बरामद की जा चुकी है और आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके 2 दिन का ओर पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। रिमांड दौरान इन के ग्राहकों बारे में जानकारी प्राप्त की जाएगी।

नशा तस्कर बड़े स्तर में ग्राहकों को सप्लाई करता था अफीम

ईंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि अफीम सहित पकड़े गए आरोपी अपने ग्राहकों को बड़े स्तर में अफीम की सप्लाई करते थे जो यू. पी. से भारी मात्रा में अफीम की खेप लाकर लुधियाना व उस के आस पास इलाकों में ग्राहकों के सप्लाई करते थे। आरोपी यू. पी. से 80 हजार रूपए में एक किलों अफीम खरीदते थे और यहां पर 2 लाख रूपए प्रति किलो के हिसाब से ग्राहकों को बेचते थे और जितना पैसा बचता था उसे आधा आधा बांट लेते थे।

कई ओर तस्करों का भी होगा खुलासा

ईंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के 2 दिन के पुलिस रिमांड दौरान इन के कई ओर नशा तस्करों का खुलासा होगा। उन्होने बताया कि उन के जिन जिन लोगों से लिंक है वह भी जल्द पुलिस ग्रिफ्त में होंगे। आने वाले दिनों में एस.टी. एफ. कई ओर बड़े खुलासे करेगी और नशा तस्करों को सलाखों के पीछे डालेगी।


LEAVE A REPLY