लुधियाना में भारत के सेट पर सलमान खान हुए घायल, इलाज के लिए मुंबई हुए रवाना


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के फैन्स के लिए बुरी खबर है. लुधियाना में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड के दबंग खान घायल हो गए जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें मुंबई भेज दिया गया है. इसके चलते फिल्म की शूटिंग भी अधर में लटक गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की पसलियों में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है. यह चोट उन्हें जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान लगी. अब डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. हालांकि, जल्दी ही सलमान को शूटिंग के लिए वापस सेट पर लौटना पड़ेगा.

बता दें कि ‘भारत’ फिल्म के लिए पंजाब के ही लुधियाना से 20 किमी दूर बल्लोवाल गांव में हूबहू अटारी-बाघ बॉर्डर जैसा सेट तैयार किया गया है. यहां फिल्म की पूरी स्टार कास्ट कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ शूटिंग के लिए पहुंचे हैं.

गौरतलब है कि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ‘भारत’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग करके माल्‍टा से वापस लौट आई है. बता दें कि कैटरीना इस फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ा को रिप्‍लेस करने के बाद आई हैं. ‘भारत’ में कैटरीना के अलावा दिशा पटानी और तब्‍बू भी नजर आएंगी.

हाल ही में फिल्म के सेट से डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने सलमान खान की इस तस्वीर को अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. इसमें सलमान का बैक लुक नजर आ रहा है. उनके साथ इस सीन में फिल्म की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं.

सलमान को जान से मारने की धमकी

उधर, एक शख्स को सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उत्तरप्रदेश के प्रयागराज के रहने वाले इस आरोपी ने फिल्म इंडस्ट्री में काम न देने पर सलमान को फोन पर धमकी दी थी.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY