हिमाचल के सिरमौर जिले हुआ भयानक हादसा, खाई में गिरी स्कूल बस – 7 छात्रों की हुई मौत कई घायल


हिमाचल के सिरमौर जिले में एक बार फिर से भयानक हादसा हुआ है| आज श्री रेणुका जी मार्ग पर खड़कोली के समीप एक स्कूल बस गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 7 बच्चों सहित ड्राइवर की मौत हो गई है जबकि 12 बच्चे घायल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल बच्चों को सिविल अस्पताल ददाहू पहुंचाया गया है। जहां सभी का इलाज जारी है घायलों में 2 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद बस चालक के साथ एक व्यक्ति की हालत भी गंभीर बनी हुई थी वहीं इस हादसे के बाद बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है।

पूरा अस्पताल लोगों की चीख-पुकार से दहल उठा है। हादसे का शिकार हुए बच्चों की पहचान समीर पुत्र राजकुमार, आदर्श पुत्र गोपाल शर्मा, कार्तिक पुत्र बाबू राम, नैतिक चौहान पुत्र ओम प्रकाश, अभिषेक पुत्र विजेंद्र निवासी संगड़ाह, संजना व चालक रामस्वरूप के रूप में हुई है। इसके अलावा राजीव पुत्र धर्मप्रकाश निवासी माइना, आयुश पुत्र गोपाल सिंह निवासी कांडो, वैष्णवी पुत्री चमन लाल निवासी माइना, द्रूव पुत्र सतीश कुमार सेंगुआ, मन्नत पुत्री सतीश निवासी सेंगुआ, अंजलि व संध्या पुत्री तारा चंद निवासी कांडो, आरुषि व रशिता पुत्री राजकुमार निवासी माइना अलावा अभिभावक सुंदर सिंह शामिल है।

उधर नाहन में पूरा प्रशासनिक अमला अस्पताल में जुटा है। हादसे के वक्त बस में 16 बच्चों के अलावा चालक और एक अभिभावक सवार थे। मामले की पुष्टि डीएसपी हेडक्वार्टर बबीता राणा ने की है। हादसे की सूचना पाते ही विस अध्यक्ष राजीव बिंदल, डीसी ललित जैन सहित एसपी रोहित मालपानी अस्पताल पहुंच घायलों व मृतकों के परिजनों का हाल जाना. साथ ही, मृतकों के परिजनों को 20-20 हजार और घायलों के परिजनों को 5-5 हजार रुपये फौरी राहत के तौर पर दिए गए।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY