40 वर्षों से 72 वर्ष की आंटी द्वारा चलाये जा रहे देह व्यापार के धंधे का लुधियाना पुलिस ने किया भंडाफोड़


 

sex-racket

चौकी मिल्लरगंज के इलाके गिल चौक में पुलिस से सैटिंग कर काफी बड़े स्तर पर 72 वर्ष आंटी की तरफ से देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। लगभग 40 वर्ष से चल रहे इस हाई-प्रोफाइल अड्डे पर ग्राहकों को पुलिस रेड न होने की गारंटी दी जाती है और मुंह मांगे पैसे लिए जाते हैं, वहीं दूसरी तरफ सब कुछ जानने के बावजूद भी इलाका पुलिस रैड करने की बजाए महीना सैट कर पैसे कमाने में व्यस्त हैं। जानकारी के अनुसार गिल चौक के पास बंद गली में 2 मंजिला घर में अड्डा चलता है, गली में हर तरफ फैक्ट्रियां हैं, जहां शाम 6 बजे के बाद सनाटा छा जाता है, क्योंकि सभी फैक्ट्रियां बंद कर घर चले जाते हैं, जिसके बाद आंटी का कारोबार चलता है और हर समय युवाओं को आना-जाना लगा रहता है। सुबह 7 बजे के बाद फिर से आंटी के घर पर युवाओं का आना बंद हो जाता है।

दिल्ली, नेपाल व मुंबई की युवतियों की व्हाट्सएप पर हो रही बुकिंग

आंटी के अड्डे पर दिल्ली नेपाल व मुंबई से आनी वाली युवतियों को ग्राहकों के सामने परोसा जाता है, प्रत्येक ग्राहक से 2 हजार से 2500 रुपए लिए जाते हैं, इतना ही नहीं आंटी की तरफ से व्हट्सएप्प पर ज्यादातर बुकिंग की जा रही है और समय दिया जा रहा है, ताकि ग्राहक अपने समय पर आए और चंद मिनटों में वापस चला जाए।

आंटी पर 4 एफ.आई.आर. दर्ज

आंटी पर आज तक सिर्फ 4 एफ.आई.आर. दर्ज हुई है। चारों मामले इलाके के नए आए एस.एच.ओ. की तरफ से दिए गए हैं, जिसके कुछ महीने तक अड्डा बंद भी रहा, लेकिन फिर से सैटिंग कर काम शुरू कर लिया गया।

हर तरफ लगे कैमरे, पुलिस ऑफिसरों से अच्छे लिंक

अड्ड़े की तरफ जाने वाले रास्ते पर काफी दूर तक कैमरें लगे हुए है, ताकि अगर कोई बाहर से रेड़ करने आता है तो आंटी घर तक पहुंचने से पहले ही ग्राहकों को इधर-उधर कर सके, वहीं सूत्रों के अनुसार आंटी के कई पुलिस ऑफिसरों के साथ अच्छे लिंक है, अगर आंटी पर ज्यादा मुसीबत आए तो वह भी आंटी के हक में फोन कर देते हैं।


LEAVE A REPLY