पंजाब में छह साल के बच्‍चे ने नहाने से मना किया तो मां ने कि बेटे की निर्मम हत्या, किरच से किये 18 वार


बठिंडा शहर के मति दास नगर में छह साल के बच्‍चे ने नहाने से मना किया तो मां ने उसकी हत्‍या कर दी। मां ने बेटे के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उस पर किरच से 18 वार किए। बच्चा नहाने से मना कर चिल्ला रहा था। महिला ने पहले बेटे को नाश्ता करवाने के बाद नहलाने के लिए बाथारूम ले गई। इस बच्‍चा चिल्‍लाने लगा तो मां ने अपना आपा खो दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आरोपित महिला का कहना है कि उसे कुछ पता नहीं कि उसे क्या हुआ और उसने क्या किया। छह साल का हरकीरत सिंह उर्फ हैवी प्रॉपर्टी डीलर परमिंदर सिंह और राजवीर कौर की इकलौती संतान था। बच्चा एक प्राइवेट स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ता था। रविवार सुबह करीब 10 बजे हरकीरत के दादा गुरचरण सिंह बरामदे में खड़े थे। पिता परमिंदर कार धो रहे थे।

इसी दौरान राजवीर कौर बेटे हैवी को नाश्ता करवाने के बाद नहलाने के लिए बाथरूम में ले गई। बच्चा नहाने से मना करते हुए चिल्लाने लगा। अचानक उसने चिल्लाना बंद कर दिया। कुछ देर में बाथरूम से बाहर आई राजवीर ने पति परमिंदर से कहा कि उसने हैवी का कत्ल कर दिया है। इस पर हड़कंप मच गया और पर‍मिंदर और दादा गुरचरण सिंह भाग कर अंदर पहुंचे।

उन्‍होंने देखा कि खून से लथपथ बच्चा फर्श पर पड़ा था। मुंह में छोटा तौलिया ठूंसा हुआ था और शरीर पर किरच से वार के कई निशान थे। परिवार के लोग बच्‍चे को लेकर अस्‍पताल लेकर पहुंचे, ले‍किन डॉक्‍टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। एसपी गुरमीत सिंह का कहना है कि बच्चे की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। हो सकता है महिला ने डिप्रेशन में यह कदम उठाया हो। वह लो ब्लड प्रेशर की मरीज है और वारदात से कुछ समय पहले ही उसने दवाई ली थी। महिला का ट्रीटमेंट का पूरा रिकॉर्ड और मानसिक स्थिति की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

  • 77
    Shares

LEAVE A REPLY