दिन में पंक्चर की दुकान चलाने वाला व्यक्ति रात को करता था स्नैचिंग पुलिस ने किया गिरफ्तार


Snatcher arrested

पत्नी के इलाज के लिए पैसे न होने पर एक व्यक्ति दिन में तो पंक्चर की दुकान चलाता और अंधेरा होने पर अपने दोस्त के साथ मिलकर स्नैचिंग की वारदातें करने लग पड़ा, जिन्हें थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने दबोचकर उनके पास से स्नैचिंग किए हुए 7 मोबाइल फोन, 1 दातर और वारदात में प्रयोग बाइक बरामद की है। उपरोक्त जानकारी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने दी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह निवासी जमालपुर और महेश यादव निवासी ढंडारी कलां के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में अमन नाथ निवासी साहनेवाल ने बताया कि गत 23 नवम्बर शाम 6.30 बजे अपनी ड्यूटी खत्म कर पैदल घर जा रहा था। तभी फेस-7 में बाइक सवार तेजधार हथियार के बल पर मोबाइल फोन और 2 हजार रुपए की नकदी लूटकर ले गए, जिसके बाद पुलिस ने पहचान कर उक्त आरोपियों को फोकल प्वाइंट फेस-6 से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में सामने आया है कि हरप्रीत के खिलाफ पहले भी कई आपराधीक मामले दर्ज हैं और जेल में सजा भी काट चुका है, पत्नी के इलाज के लिए पैसे न होने पर स्नैङ्क्षचग की वारदातें करने लग पड़ा, सभी वारदातें दोनों की तरफ से प्रवासी मजदूरों के साथ ही की गई है। पुलिस अदालत में पेश कर आरोपियों को रिमांड पर लेकर गहनता से पूछताछ करेगी।


LEAVE A REPLY