सलेम टाबरी इलाके मेंं एक ही रात में 2 क्लीनिकों व कैमिकल फैक्टरी में चोरी


लुधियाना – सलेम टाबरी इलाके मेंं एक ही रात में चोरी की 3 वारदातें हुईं। सोमवार रात को चोर 2 क्नीनिकों से करीब 26,500 रुपए की नकदी, 3 मोबाइल, एक टेबलेट, कम्प्यूटर व डी.वी.आर. की हार्ड डिस्क, सी.सी.टी.वी. कैमरे की मैमरी चिप, जबकि फैक्टरी से एक लैपटॉप व तीन कम्प्यूटरों की रैम निकालकर ले गए। तीनों परिसरों की छत आपस में जुड़ती है और चोर तीनों जगहों पर छत के रास्ते से ही दाखिल हुए। पुलिस का मानना है कि चोरी की यह तीनों वारदातें एक ही गैंग का काम हो सकता है।

पहली वारदात कैमिकल फैक्टरी में हुई, जिसके मालिक उॢवश का कहना है कि उनकी फैक्टरी में चोर छत के रास्ते से करीब 12.am दाखिल हुआ, जिसने नीले रंग की पेंट व लाल रंग की कमीज पहन रखी थी। सी.सी.टी.वी. की फुटेज से इसका पता चला। चोर कुछ देर ही ऑफिस में रहा। हालांकि उसने कैश काऊंटर भी उखाड़ डाला, लेकिन उसे कुछ नहीं मिला। इसके बाद वह लैपटॉप व 3 कम्प्यूटरों की रैम निकाल कर ले गया।

दूसरी वारदात डा. अमन के क्लीनिक पर हुई। पंजाब नैशनल बैंक के सामने उनका डैंटिस का क्लीनिक है। यहां भी चोर छत के रास्ते से अंदर दाखिल हुआ और कैश काउंटर से करीब 25,000 रुपए की नकदी, मोबाइल व अन्य कीमती सामान ले गया। इतना ही यहां लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की मैमरी चिप भी निकालकर ले गया और कम्प्यूटर की हार्ड ड्राइव भी, जबकि तीसरी चोरी डा. रुपिंद्र के क्लीनिक पर हुई, जो डा. अमन के क्लीनिक के साथ है। चोर यहां से करीब 1500 रुपए की नकदी, डी.वी.आर. की हार्ड ड्राइव व अन्य सामान चुराकर ले गए। डा. अमन व उर्विश ने इसकी शिकायत पुलिस के पास की है।


LEAVE A REPLY