फैक्टरी से घर लौट रहे सुपरवाइजर की चाकू मारकर हत्या


लुधियाना – बुधवार शाम 10.30 बजे फैक्टरी से घर पैदल लौट रहे सुपरवाइजर पर 4 युवकों ने सुप्रीम फैक्टरी कंगनवाल के पास हमला कर छाती पर चाकू से 4 वार कर बीच सड़क हत्या कर दी और बाइक पर फरार हो गए। सारी घटना फैक्टरी में लगे कैमरे में कैद हो गई। हत्यारों की तरफ से सुपरवाइजर का न तो मोबाइल और न ही पर्स साथ ले जाया गया, जिससे पुलिस इसे फिलहाल लूट का नही रंजिश का मामला मान रही है।

वीरवार को थाना साहनेवाल की पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 का केस दर्ज कर सिविल अस्पताल से शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है। मृतक की पहचान राकेश कुमार (48) निवासी हिमाचल प्रदेश के रूप में हुई है। जो अपने भाई पवन कुमार के साथ जुगियाना में एक किराए के कमरे में रहता था और कंगनवाल में गगन एकरोलिक फैक्टरी में बतौर सुपरवाइजर 3 वर्षों से काम करता था। राकेश की पत्नी शमा देवी अपने दोनों बेटों अविनाश (14) और अमन (12) के साथ हिमाचल में रहती है। वारदात के समय वह अपनी पत्नी से फोन पर बात करते हुए हर रोज की तरह फैक्टरी से छुट्टी कर घर पैदल जा रहा था।

तभी उसकी पत्नी को फोन में चिल्लाने की आवाज आई, जिसके बाद कई बार फोन करने पर भी पति ने नहीं उठाया तो उसने फोन कर भाइयों को जानकारी दी। ए.डी.सी.पी. लांबा के अनुसार जांच शुरू करने पर फुटेज को कब्जे में लिया गया है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि 2 युवक पहले से सड़क पर खड़े हैं, जिनसे राकेश का झगड़ा होता है। इसी दौरान 1 बाइक पर 2 और युवक आते है, जिसके बाद चारों राकेश पर हमला कर देते है, इसी दौरान वह फैक्टरी के बाहर गिर जाता है। इसके बाद सभी फरार हो जाते हैं।

  • 77
    Shares

LEAVE A REPLY