लुधियाना में एस.टी.एफ. की टीम ने 1 करोड़ की हैरोइन ग्राहकों को बेचने जा रहे टेलर को किया गिरफ्तार


Tailor Arrested

एस.टी.एफ. की टीम ने एक टेलर को 1 करोड़ की हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। इस संबंधी एस.टी.एफ. लुधियाना फिरोजपुर रेंज के इंचार्ज हरबंस सिंह रिहल ने बताया कि पुलिस को मुखबिर खास ने सूचना दी कि एक व्यक्ति नशे की खेप लेकर लुधियाना के ताजपुर रोड कश्मीर नगर में अपने ग्राहकों को सप्लाई करने आ रहा है।

इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए कश्मीर नगर में नाकाबंदी की तो उसी दौरान एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। जब पुलिस ने उक्त व्यक्ति को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो बैग में से एक प्लास्टिक का लिफाफा बरामद किया, जिसमें से 200 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। इसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 1 करोड़ रुपए कीमत आंकी जा रही है।पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार करके उसकी पहचान प्रदीप सिंह दीप (32) पुत्र हरनेक सिंह निवासी गांव मादपुर समराला के रूप में की है। इसके खिलाफ थाना डिवीजन नं.-3 में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

जीरकपुर से नशे की खेप लेकर आया था टेलर

इंचार्ज हरबंस सिंह रिहल ने बताया कि आरोपी प्रदीप सिंह ने पूछताछ दौरान बताया कि वह पहले टेलर का काम करता था, काम न चलने के कारण उसे एक व्यक्ति ने नशे बेचने को कहा, जिसके चलते उसने नशा बेचने का कारोबार शुरू कर दिया। वह यह नशे की खेप जीरकपुर से किसी व्यक्ति से सस्ते दाम में खरीद कर लाया है और लुधियाना में अपने ग्राहकों को महंगे दामों में बेचने जा रहा था कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी पर समराला में पहले भी धोखाधड़ी करने का एक मामला दर्ज है। आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया गया है और रिमांड दौरान आरोपी के अन्य साथियों व ग्राहकों बारे भी पूछताछ की जाएगी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY