नहीं रहे तारक मेहता के डॉ. हाथी, दिल का दौरा पड़ने से निधन


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ. हाथी के नाम से मशहूर कवी कुमार आजाद का हार्टअटैक से निधन हो गया है। डॉ. हाथी लंबे समय से इस शो में जुड़े हुए थे। शो में उनका किरदार काफी पसंद किया जा रहा था। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में उनका हार्टअटैक से निधन हो गया है।

जिस समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा वे घर पर थे। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री को बहुत बड़ा झटका लगा है। जैसे ही डॉ. हाथी के निधन की खबर लगी तारक मेहता शो की शूटिंग कैंसिल कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साल 2010 में कवी कुमार आजाद उर्फ डॉ. हाथी ने अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था। इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की जिंदगी में काफी आसानी हो गई थी।

डॉ. हाथी बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। साल 2000 में आई आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ में वो नजर आए थे। इसके अलावा डॉ. हाथी परेश रावल के साथ ‘फंटूश’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को 10 साल पूरे होने जा रहे हैं। जुलाई 2008 से शुरू हुआ ये सीरियल टीवी की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला पांचवा शो है। इस शो के अबतक करीब ढाई हजार एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY