राक्षस बना शिक्षक – होमवर्क न करने पर छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, पहुंचा जेल


 

Jail

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में एक शिक्षक ने होमवर्क न करने पर छठी कक्षा की छात्रा को साथियों से 168 थप्पड़ लगवाए. छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस द्वारा शिक्षक को गिरफ्तार और उसे अदालत द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी यह जानकारी गुरुवार को दी. दरअसल, झाबुआ के थांदला के जवाहर नवोदय विद्यालय में छठी कक्षा में पढ़ने वाली शिवप्रताप सिंह की बेटी ने होमवर्क नहीं किया था, जिसके चलते शिक्षक मनोज वर्मा को गुस्सा आ गया और सजा के तौर पर उसने छात्रा को उसकी ही कक्षा के सहपाठियों से दोनों गालों पर थप्पड़ मरवाना शुरू कर दिया.

छात्रा के दोनों गाल पर कुल 168 थप्पड़ मारे गए. अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी रवि प्रकाश राय ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि छात्रा को उसके ही क्लासमेट्स से थप्पड़ लगावाने के मामले में पीड़ित छात्रा के पिता ने विद्यालय प्रबंधन से इसकी शिकायत की थी. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को निलंबित कर दिया गया था.

वहीं स्कूल प्रबंधन के साथ ही पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस में भी आरोपी शिक्षक पर मामला दर्ज कराया, जहां पीड़ित छात्रा ने भी अपना बयान दर्ज कराया है. जानकारी मिली है कि थांदला थाने की पुलिस ने शिक्षक वर्मा को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया था, जहां कोर्ट ने शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

बता दें शिक्षक ने जमानत की अर्जी दी, जिसे थांदला न्यायालय के न्यायाधीश जय पाटीदार ने निरस्त कर शिक्षक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. बताया गया है कि छात्रा एक से 10 जनवरी तक स्कूल नहीं गई थी. जब वह 11 जनवरी को स्कूल गई तो शिक्षक मनोज वर्मा ने छात्रा के दोनों गालों पर उसके अन्य सहपाठियों से थप्पड़ लगवाए थे


LEAVE A REPLY