लुधियाना चंडीगढ़ रोड पर धुंध के कारण तेज रफ्तार टैंपू और टाटा ऐस की हुई टक्कर, तीन की हुई मौत


आज सुबह लुधियाना चंडीगढ़ रोड पर धुंध के कारण तेज रफ्तार टैंपू और टाटा ऐस (छोटा हाथी) की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है। हादसा नीची मंगली के नजदीक सुबह हुआ है। तीनों मृतक छोटा हाथी टैम्पू में बैठक कर सब्जी खरीदने के लिए जालंधर बाईपास जा रहे थे। सूचना मिलते ही थाना फोकल प्वाइंट पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में टैम्पू चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कटाणी कलां स्थित गांव कोट गंगू राय इलाके में रहने वाले बलबीर सिंह, पंचम वासन और उमा साहनी छोटा हाथी टैम्पू में सवार होकर जालंधर बाईपास स्थित सब्जी मंडी से सब्जी खरीदने के लिए जा रहे थे। तीनों वाहन में आगे बैठे थे। सुबह सड़क पर धुंध काफी थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से टैम्पू ने छोटा हाथी में टक्कर मार दी। हादसे में वे तीनों बुरी तरह से जख्मी हो गए और थोड़ी ही देर में मौके पर उनकी मौत हो गई। टक्कर की आवाज इतनी जबरदस्त थी कि उसे सुनकर आसपास रहने वाले लोग सड़क पर आ गए। उस समय तीनों के शव छोटा हाथी में फंसे हुए थे। लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही थाना रामगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया।

इस मामले में पुलिस ने टैम्पू चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश करनी शुरू कर दी है। उधर, पुलिस ने इसकी जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

  • 25
    Shares

LEAVE A REPLY