ताजपुर रोड चौक के पास जर्जर हालत में पुल टूटकर नीचे गिरा, पुल टूटने के कारण टिप्पर नीचे गिरा


कल दौपहर ताजपुर चौक के निकट जर्जर हालत में पुल टूटकर नीचे गिर गया। रांग साइड से जा रहा एक टिप्पर जर्जर पुल की चपेट में आ गया और पुल टूटने के कारण टिप्पर नीचे गिरकर पलट गया। हालांकि इस हादसे में ड्राइवर की जान बाल-बाल बच गई पर जुर्माना ड्राइवर को इस बात के कारण चुकाना पड़ा कि वह रांग साइड से जा रहा था जबकि पुलिस और नैशनल हाइवे अथॉरिटी पुल टूटने की मुख्य वजह को लेकर पल्ला झाड़ते दिखी।

वहीं थाना दरेसी के अतिरिक्त थाना प्रभारी बलजीत सिंह का कहना है कि इस प्रकार की घटना में पुलिस नैशनल हाइवे अथॉरिटी से संपर्क करती है। उन्होंने लाडोवाल टोल प्लाजा से संपर्क किया। टोल प्लाजा की ओर से कोई भी कार्रवाई की बात नहीं की गई, जिस कारण रांग साइड से जा रहे टिप्पर चालक का चालान किया गया है।

इस सड़क से हो कर गुजरते है कई वाहन – घट सकती थी बड़ी घटना

पुल काफी जर्जर हालत में था। यह कहना है थाना देरसी के पुलिस मुलाजिमों का। इसके अलावा आस-पास के कई लोगों ने पंजाब केसरी को बताया कि पुल कई वर्ष पुराना है, जो कभी भी गिर सकता था। इसके बावजूद नैशनल हाईवे अथॉरिटी और न ही प्रशासन ने इस बात की सुध ली। दबी जुबां में लोगों का कहना था कि रांग साइड से जा रहे टिप्पर के कारण पुल टूट कर नीचे गिरा। अगर को कोई भरी बस इस प्रकार की घटना की चपेट में आती तो काफी जानी नुक्सान हो सकता था।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY