ट्रांसपोर्टरों पर हमला करने वाले हमलावरों को गिरफ्तार ना करने पर ट्रांसपोर्टरों ने फोकल प्वाइंट थाने के बाहर किया प्रदर्शन


Transporters Protest

हड़ताल के दौरान ट्रांसपोर्टरों पर हमला करने वाले हमलावरों को गिरफ्तार नहीं करने पर ट्रांसपोर्टरों ने फोकल प्वाइंट थाने के बाहर प्रदर्शन किया। बता दें कि 21 जुलाई को दुकानें बंद करवा रहे ट्रांसपोर्टरों पर हमला करने के मामले में पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया मगर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। जिसके विरोध में आज 100 के करीब ट्रांसपोर्टरों ने थाना फोकल प्वाइंट के बाहर धरना लगाकर प्रदर्शन किया गया है।जानकारी देते हुए गुरनाम सिंह ने कहा कि 21 जुलाई को हड़ताल के दौरान ट्रांसपोर्टर ट्रांसपोर्ट नगर में सरकार की नीतियों के विरोध में साथियों को जागरूक कर रहे थे। इस दौरान वहां इनोवा और आई ट्वेंटी गाड़ी में आए हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। उसके सिर में ईट मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और दूसरे साथियों को भी चोटें लगीं थी।

हमलावर मौके से छह फायर करते हुए फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में मक्खन, युवराज सिंह, मनदीप सिंह समेत अज्ञात लोगों पर इरादा ए हत्या, आ‌र्म्ज एक्ट आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया था। मगर दो दिन बीतने के बाद भी जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो ट्रांसपोर्टर जमा हुए और थाना प्रभारी से मिले। मगर संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने से नाराज हुए ट्रांसपोर्टरों ने थाने के बाहर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की है। इस दौरान संदीप सालवान ने कहा कि पुलिस यहां पर राजनीतिक दबाव में आकर कार्रवाई नहीं कर रही है। प्रदर्शनकारियों में गुरनाम सिंह, कक्की गरेवाल, सरबजीत सिंह और अवतार सिंह आदि ने कहा कि अगर पुलिस ने जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह दोबारा से सभी ट्रांसपोर्टरों को जमा कर प्रदर्शन करेंगे।

  • 77
    Shares

LEAVE A REPLY