टीवी सीरियल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है की पारुल चौहान ने इस्‍कॉन मंदिर में की बॉयफ्रेंड से शादी – देखें तस्वीरें


टीवी सीरियल ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ में सुवर्णा का किरदार निभाने वाली टीवी एक्‍ट्रेस पारुल चौहान ने आज मंदिर में अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्‍कर से शादी कर ली है. चिराग और पारुल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिर इन दोनों ने इस रिश्‍ते को शादी का नाम दे दिया है. एक दिन पहले ही पारुल की मेहंदी की रस्‍म हुई, जिसकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं.

पारुल और चिराग ने बुधवार को मुंबई के इस्‍कॉन मंदिर में शादी कर ली है. यहां से इस जोड़ी की कई तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. पारुल अपनी शादी पर लाल रंग की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं हैं. जबकि उनके दूल्‍हे चिराग क्रीम और महरून शेरवानी में दिखे हैं. मुंबई में शादी के बाद पारुल अपने होमटाउन यानी उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक छोटा-सा फंक्शन रखेंगी, जहां उनके नजदीकी लोग ही शामिल होंगे. इसके बाद मुंबई में भी एक गेट-टू-गेदर रखा जाएगा.

तीन साल पहले मिले

एक्ट्रेस पारुल की चिराग ठक्कर से एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2015 में मुलाकात हुई थी. खास बात यह है कि चिराग ने कभी पारुल को प्रपोज नहीं किया. वे दोनों दोस्त बने रहे और धीरे-धीरे एक-दूसरे को समझने लगे.

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY