सुपर स्टार सलमान खान के शो बिग बॉस-12 के सदस्यों के नाम से उठा पर्दा, जाने कौन सी जोड़ियां होंगी घर के अंदर


सुपर स्टार सलमान खान के शो का हर सीजन उनकी फिल्मों की तरह ही सुपर हिट जाता है. इस बार भी उनके फैंस बेकरार होकर शो का इंतजार कर रहे हैं. अब बिग बॉस के ऑन एयर होने के लिए उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है, साथ ही बिग बॉस के घर में आने वाली सेलीब्रिटीज पर से पर्दा उठ चुका है. दर्शकों के दिल से सस्पेंस खत्म होने का समय आ चुका है.
1. भारती सिंह और हर्ष

पिछले दिनों गोवा में हुए बिग बॉस के ग्रैंड लॉन्च में एक जोड़ी से तो सलमान ने खुद ही मिलवाया था. भारती और उनके पति और लेखक हर्ष इस सीजन की पहली जोड़ी थी जो दर्शकों के सामने आई थी. हाल ही में रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी भारती को काफी पसंद किया गया था.

2. शालीन भनोट और दलजीत कौर

टीवी अभिनेता शालीन भनोट से उनकी डायवोसर्ड पत्नी दलजीत कौर भी इस शो में शामिल हो रहे हैं. गौरतलब है कि दलजीत ने पहले शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसी वजह से दोनों का तलाक हुआ था. देखते हैं कि इस शो में दोनों की तकरार होती है या दोनों एक दूसरे को इग्नोर करते हैं.

3. दीपिका कक्कड़

‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ भी घर की सदस्य होंगी, दीपिका ने हाल ही में जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उसने पति शोएब इब्राहिम ने कुछ दिन पहले बिग बॉस में आने वाली रिपोर्ट की पुष्टि की थी. शो के निर्माताओं ने उन्हें भी बुलाने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने लंबे समय तक एक घर में बंद रहने से मना कर दिया था.

4. दीपक ठाकुर और उर्वशी वानी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अथार गांव के रहने वाले ‘मुरा’ (गैंग्स ऑफ वासेपुर 2) के गायक दीपक ठाकुर अपनी सबसे बड़ी प्रशंसक उर्वशी वानी के साथ शो में प्रवेश करेंगे. दीपक ने अनुराग कश्यप के ‘मुक्काबाज’ के लिए भी गाना गाया है. वह एक किसान परिवार से आते हैं और अपने परिवार के पहले गायक हैं.

5. निर्मल सिंह और रोमिल चौधरी

पेशे से एक पुलिस मेेेन निर्मल सिंह, वकील रोमिल चौधरी की जोड़ी भी शो में होंगी. रोमिल ने प्रोमो में खुलासा किया है कि निर्मल को गुस्सा बहुत आता है.

6. स्कारलेट एम रोज

‘स्प्लिट्स्विला’, ‘कैसी ये यारियां’ और ‘वारियर हाई’ जैसे कई यूथ बेस शो में शामिल रहीं स्कारलेट एम रोज भी इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. उनके होने से बिग बॉस के सेट का तापमान बढ़ने के आसार हैं.

7. तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता

तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता को भाई-बहन वाली जोड़ी के तहत शो में बुलाया गया है. अपनी अदाओं से सबसे घायल कर देने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता फिलहाल लंबे समय से स्क्रीन से गायब हैं. तनुश्री ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की सूचना दी है. तो आप भी देख सकते हैं कि बहनों में तकरार और प्यार आपके घर में ही होती है या फेमस सेलीब्रिटी भी ऐसे ही रहते हैं.

8. सुमेर पसरीचा

सुमेर पसरीचा उर्फ ​​पाम्मी चाची शो पर जोड़यों से अलग सिंगल मेंबर्स में होंगे. वायरल वीडियो बनाने के अलावा, सुमेर ने भारतीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के साथ कई एड फिल्मस में और थिएटर में एक्टिंग की है.

9. सृष्टी रोड

‘इश्कबाज’ अभिनेत्री सृष्टी रोड को अपनी पहली ही फिल्म से युवाओं के दिलों में जगह मिल चुकी है. वह अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ शो में आने वाली थीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब वह सिंगल कैटेगरी में शामिल होने जा रही हैं.

10. अनुप जलोटा

भजन गायक अनुप जलोटा बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने जा रहे हैं, तो माना जा सकता है कि जब भी कहीं माहौल गर्म होगा तो अनूप की आवाज की शीतलता लोगों का गुस्सा कम करेगी. उनके भजनों से इस बार शो भक्ति मय भी हो सकता है.

11. नेहा पेंडसे

कॉमेडी शो ‘मे आई कमिंन मैडम’ की अभिनेत्री भी बिग बॉस 12 घर में आ रही हैं। उन्हें आखिरी बार टीवी स्क्रीन पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ पर देखा गया था. वह एक्टिंग फील्ड में दो दशकों से अधिक समय से काम कर रही हैं. ‘दाग: द फायर’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी है.

12. सुबुही जोशी

एमटीवी ‘स्प्लिट्स्विला’ के एक्स कंटस्टेंट और कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर गर्लफ्रैंड डीजे सुबुही जोशी भी शो सोलो गेस्ट के रूप में आ रही हैं.

13. श्रीसंत

‘झलक दिखला जा’ में डांस करने के बाद से श्रीसंत छोटी स्क्रीन पर आने में कभी नहीं झिझकते. ‘अकसर 2’ के साथ बॉलीवुड में की शुरुआत के बाद वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपने डर को जीतने वाले क्रिकेटर श्रीसंत अब बिग बॉस के घर में चौके छक्के लगाने के लिए तैयार हैं.

14. करणवीर बोहरा

‘नागिन 2’ के एक्टर करणवीर बोहरा ने पहले ‘बिग बॉस’ प्रस्ताव को ठुकराने की बात सोशल मीडिया पर कही थी. लेकिन ताजा जानकारी से पता लगा है कि वह शो में दीपिका काकर के साथ जोड़ी में नजर आने वाले हैं.

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY