थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने छापामार कर लॉटरी की आड़ में जुआ खेल रहे 12 लोगों को दबोचा


Gambling

लुधियाना – थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने समराला चौक लॉटरी की आड़ में जुआ खेलने वालों पर कार्रवाई की है। पुलिस ने 12 लोगों को हिरासत में लिया है। देर रात पुलिस ने यहां दबिश दी थी। रात ग्यारह बजे तक भी पुलिस इनमें से जुआरी और वहां आए ग्राहकों संबंधी पूछताछ कर रही थी। पुलिस ने अभी यह क्लीयर नहीं किया है कि कितने लोग इसमें शामिल थे। मगर सूत्रों के अनुसार पुलिस ने यहां से करीबन एक लाख रुपये और बारह लोगों को हिरासत में लिया है।

थाना डिवीजन नंबर 3 के प्रभारी लवदीप सिंह गिल की अगुवाई वाली पुलिस पार्टी ने यहां पर साढ़े नौ बजे रेड़ की थी। इस दौरान दुकानों पर काफी भीड़ थी। जैसे ही पुलिस ने तीन दुकानों में बारी बारी चेकिंग की तो वहां पर भगदड़ मच गई। करीबन आधे घंटे बाद पुलिस मुलाजिमों से यहां से बारह लोगों को हिरासत में लिया और थाने ले गए। देर रात तक इनसे पूछताछ की जा रही थी। सूत्रों के अनुसार यहां पर तीन काउंटर सरकारी लॉटरी की आड़ में चलाए जा रहे थे और इस पर मोटा जुआ लगवाया जा रहा था। यही नहीं सूत्रों के अनुसार यहां पर आइपीएल पर यहां मोटा सट्टा लगवाया जाता है और यह मार्केट इस काम के लिए काफी बदनाम भी है।

इस संबंधी थाना डिवीजन नंबर 3 प्रभारी लवदीप सिंह गिल का कहना था कि अभी इस संबंधी ज्यादा कुछ बताना जल्दबाजी होगी। हम सभी को वेरीफाई कर रहे हैं। यहां पर मुखबर ने मोटा जुआ चलते होने संबंधी सूचना दी थी जिसके बाद यहां पर रेड की गई है।


LEAVE A REPLY