दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर स्टंट के दौरान हुई दो बाइक सवारों की मौत


Two Bike Riders died during Performing Stunt at Signature Bridge in New Delhi

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद में नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर आज सुबह हुई एक बड़ी दुर्घटना में दो बाइक सवारों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, सिग्नेचर ब्रिज पर यह पहला बड़ा हादसा सुबह करीब पौने नौ बजे हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार तेज रफ्तार में थे। बाइक सवार भजनपुरा से वजीराबाद की तरफ जा रहे थे। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि सेल्फी नहीं, बल्कि बाइक की तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ है।

रफ्तार तेज होने के कारण बाइक का बैलेंस बिगड़ गया और वह डिवाइडर से जा टकराई। डिवाइडर से टकराने के बाद युवक ब्रिज से नीचे गिर गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पहले कहा जा रहा था कि सेल्फी लेने के चक्कर में दोनों की जान गई, लेकिन चश्मदीदों ने इससे इनकार किया। कुछ लोगों के मुताबिक दोनों लड़के बाइक पर स्टंट कर रहे थे। जिस जगह युवकों की बाइक टकराई, वहां एक बड़ा गैप था। इसी गैप के कारण बाइक पुल से नीचे जा गिरी और युवकों की मौत हो गई।

बता दें कि 4 नवंबर को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस ब्रिज का उद्घाटन किया था। इस पुल को सबसे ऊंचा सेल्फी प्वाइंट बताया जा रहा है। जिस दिन से आम लोगों के लिए यह पुल खुला है, लोगों का यहां सेल्फी लेने का सिलसिला जारी है। हाल ही में किन्नरों ने सिग्नेचर ब्रिज पर निर्वस्त्र होकर काफी हंगामा किया था।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY