हैबोवाल पुलिस ने नशे के लिए लूटपाट करने वाले 3 बदमाशों व 2 नशा तस्करों को किया गिरफ्तार


Drug Smuggler Arrested by Haibowal Police

लुधियाना – हैबोवाल थाना पुलिस ने नशे के लिए लूटपाट करने वाले 3 बदमाशों और 2 नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है| पुलिस द्वारा पकड़े गये आरोपियों से 1 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गए तस्कर भी नशे के आदी हैं, जबकि लूटपाट के आरोपियों से 4 मोबाइल, एक खंजर व 2 एक्टिवा जब्त किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों व नशा तस्करों की शिनाख्त जवाहर नगर लेबर कालोनी के जय खुश, सौरव, गौरव उर्फ मोटू, जोशी नगर के मनिंदर उर्फ मिंटू तथा साजन के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी इंस्पैक्टर नवदीप सिंह ने बताया कि लूटपाट के आरोपियों के पकड़े जाने से 2 दिन पहले चंद्र नगर इलाके में पिंटू नामक युवक से हुई लूट का मामला सुलझा लिया गया है। 2 आरोपियों जय व सौरव को जगत पुरी चौकी प्रभारी ए.एस.आई. कपिल कुमार की टीम ने वारदात के कुछ समय बाद ही काबू कर लिया था, जबकि इनकी निशानदेही पर गौरव को काबू किया गया। इन्होंने एक दर्जन के करीब वारदातों में अपनी संलिप्तता कबूली है।

डी.जे. व फ्लॉवर डैकोरेशन का काम करते थे 2 आरोपी

कपिल ने बताया कि खुश के पास से एक खंजर व एक्टिवा, सौरभ से 1 मोबाइल, व गौरव से एक एक्टिवा व & मोबाइल बरामद किए गए हैं। खुश और सौरव डी.जे. व फ्लॉवर डैकोरेशन का काम करते हैं, जबकि गौरव घर के नीचे टी-शर्ट की रेहड़ी-फड़ी लगाता है। तीनों नशे के आदी हैं और उसकी पूर्ति के लिए लूटपाट किया करते थे।

  • 122
    Shares

LEAVE A REPLY