शैलर की दीवार गिरने से महिला समेत दो की हुई मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी


 

Two Person Died and One Injured in Shailer Wall Collapes in village Boparai

गांव बोपाराए खुर्द से गांव सिवियां को जाने वाले लिंक रोड पर स्थित एक शैलर की दीवार गिरने से एक महिला सहित दो मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतकों की पहचान रणजीत कौर पत्नी दर्शन सिंह और करनैल सिंह पुत्र स्वर्ण सिंह दोनों निवासी गांव जलालदीवाल के रूप में हुई है। घायल की पहचान मुख्त्यार कौर के रूप में बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार रविवार को गांव बोपाराए खुर्द के नजदीक स्थित श्री ओम राइस मिल्ज के बाहर कुछ मजदूर धान का फूसा इकट्ठा कर रहे थे कि अचानक शैलर की बाउंड्रीवाल भरभराकर गिर पड़ी। इससे वहां काम कर रहे तीन मजदूर दीवार के नीचे दब गए, जिनमें से रणजीत कौर और करनैल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मुख्त्यार कौर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसे तुरंत रायकोट के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बताई। इस हादसे में वहां खड़ी एक गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर रायकोट के प्रमुख जीएस सिकंद और एएसआइ लखवीर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना का जायजा लिया। थाना प्रमुख गुरइकबाल सिंह सिकन्द ने कहा कि घटना में दो मजदूरों के मारे जाने व एक के जख्मी होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि मृतकों के पारिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि शैलर की दीवार खस्ता हालत में थी।


LEAVE A REPLY