महानगर में तीज और राखी की थीम पर ट्रेंड्स की उत्सव प्रदर्शनी शुरू


लुधियाना – तीज और राखी के त्यौहारों के मद्देनजर, ट्रेंड्स एगजीबिशंस की ‘उत्सव’ नामक एक लाइफ स्टायल प्रदर्शनी फिरोजपुर रोड स्थित होटल महाराजा रीजेंसी में शुरू हुई। प्रदर्शनी रविवार, 29 जुलाई तक चलेगी और यह त्यौहारी खरीदारों के लिए एक खजाना साबित होगी। मुंबई, कोलकाता, आगरा, कानपुर, लखनऊ और जयपुर एवं अन्य स्थानों के डिजाइनरों ने त्योहारों के लिए लिमिटेड एडीशन लॉन्च किये हैं। डिजाइनर वियर, ब्राइडल कॉचर, इंडो वेस्टर्न वियर, आभूषण, फैशन एक्सेसरीज, जूतों, फर्नीचर, घरेलू सजावट इत्यादि को एक ही छत के नीचे करीब 50 ट्रेंडी स्टालों पर पेश किया गया है। इन सभी उत्पादों के लिए एक प्लेटफार्म की आवश्यकता को देखते हुए, हमने यह लाइफस्टाइल शोकेस – उत्सव बाइ ट्रेंड्स आयोजित किया है। यह ग्राहकों के लिए एक बहुत ही अनुकूल प्रदर्शनी है, क्योंकि डिजाइनर वियर और अन्य लाइफस्टायल प्रोडक्ट्स को बहुत ही किफायती दरों पर खरीदा जा सकता है और सीजन के नवीनतम पीस प्रदर्शित किए गए हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह लुधियाना के फैशन प्रेमियों के लिए अपने वार्डरोब कोडिजाइनर वियर से सजाने का एक सुनहरा मौका है, सनराइज ईवेंट्स के पार्टनर पंकज जैन ने कहा। सनराइज ईवेंट्स चंडीगढ़ की एक कंपनी है जिसके तहत ट्रेंड्स प्रदर्शनी आयोजित की जाती है।

प्रदर्शनी का अनोखा पहलू यह है कि इसमें पूरे देश के डिजाइनर अपने रचनात्मक कलेक्शन लेकर आए हैं। दिल्ली की गीतिका क्रिएशन एथनिक वियर लेकर आयी हैं, जबकि दिल्ली के हैसरेटसेसी ने वन पीस ड्रेसेज पेश की हैं। दिल्ली का डावर क्रिएशन यहां सेमी फॉर्मल इंडियन डे्रसें पेश कर रहा है। बच्चों के लिए यहां दिल्ली का ही अर्बनटॉट्स किड्स मौजूद है। कानपुर का कान्हा श्याम कलेक्शन अपनी छाप छोड़ रहा है, तो ट्रेंडी इंडो वेस्टर्न कपड़े गुडग़ांव के जील बाइ मोनिका एंड हरित के स्टॉल पर उपलब्ध हैं। पंजाब का अच्छा प्रतिनिधित्व है। लुधियाना का मल्लिकाज कलेक्शन यहा है। अमृतसर के दुबई प्रिंट्स पर ब्लॉक प्रिंट मौजूद हैं। पंजाबी सूट अमृतसर के आंचल डिजाइनर हब पर हैं। जालंधर के रेनू आर्ट्स और उदारी क्लोदिंग ने अपने संग्रह पेश किये हैं। लुधियाना का श्रीजी क्रिएशन यहां है। फिर लुधियाना के मेहेक डि लेबेल्स लाइफ पर कैजुअल और फॉर्मल वेस्टर्न का प्रदर्शन किया गया है। चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला ट्राइसिटी के डिजाइनर प्रदर्शनी में शामिल हैं। बुटीक स्टाइल सूट पंचकूला के दि सिक्स्थ सेंस ने पेश किये हैं, क्लासिकल सूट पंचकुला के परी क्रिएशंस ने प्रदर्शित किये हैं। डिजाइनर वियर चंडीगढ़ के सबिनाज हाउत कॉउचर पर हैं, चंडीगढ़ के पहुल कलेक्शन पर डिजाइनर सूट है और मोहाली के सुनीत्स क्रिएशन का स्टॉल भी यहां है।

उत्सव में सिर्फ डिजाइनर वियर ही नहीं, और भी काफी कुछ है। आभूषणों में, गुडग़ांव का फील ऑफ गोल्ड ध्यान आकर्षित कर रहा है। साथ ही, दिल्ली के एमवी ज्वेल्स, जयपुर के जेम्स एंड ज्वेल्स यहां हैं। हैंडमेड ज्वेलरी में दिल्ली की गुरलीन कौर की क्वर्की अपील प्रमुख है। आगरा का नवाब्स नेचुरल हैंडीक्राफ्ट अपने अनूठे उत्पाद लेकर हाजिर है। घरेलू सजावट के विकल्पों में लुधियाना का नफीज फर्नीचर, दिल्ली का आर क्रिएशन, लुधियाना का आरोही कलेक्शन आदि यहां मौजूद है। चंडीगढ़ के मी एंड यू पर आकर्षक चीजें हैं। पटियाला का होरा एक्सपोर्ट पंजाबी जूतियों की ढेर सारी वैरायटी लेकर आये हैं।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY