लोकसभा चुनाव 2019 – पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में होगी मतगणना, आम लोगों की एंट्री रहेगी बैन


 

EVN with VVPAT

19 मई को लोकसभा चुनाव के लिए होने जा रहे मतदान की मतगणना 23 मई को पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में होगी। यह जानकारी देते हुए जिला चुनाव अधिकारी डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि इसके अलावा श्री फतेहगढ़ साहिब के पांच इलाके जो जिला लुधियाना के अंतर्गत आते हैं, उनकी मतगणना गुरु नानकदेव इंजीनियरिंग कॉलेज में की जाएगी। मतगणना के लिए पीएयू में विधानसभा एरिया के अनुसार अलग-अलग सेंटर बनाए गए हैं। इस दौरान पब्लिक की एंट्री पीएयू में बैन रहेगी। जबकि मीडिया के लिए सुखदेव भवन में मीडिया सेंटर बनाया गया है।

चुनाव आयोग द्वारा मतगणना के लिए बनाए गये सेंटर

पूर्वी के लिए सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल, दक्षिण के लिए परीक्षा केंद्र प्रथम मंजिल आत्मनगर किसान प्रशिक्षण केंद्र, केंद्रीय व पश्चिम के लिए जिम्नेजियम हॉल ग्रांउड फ्लोर, उत्तरी के लिए मल्टीपर्पज हॉल स्मार्ट स्कूल गिल एग्जीमिशन हॉल ग्रांउड फ्लोर दाखा सुखदेव भवन डाइनिगग हॉल जगराओं डॉक्टर डीएस देव परीक्षा केंद्र

गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज में होगी फतेहगढ़ साहिब के पांच विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना

फतेहगढ़ साहिब के अंतर्गत आते पांच विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना गुरु नानक देव इंजीनियिरिंग कॉलेज परिसर में होगी। खन्ना की मतगणना पॉलीटेक्निक कॉलेज की दूसरी मंजिल, समराला की न्यू स्पो‌र्ट्स हॉल कांप्लेक्स, साहनेवाल की परीक्षा हॉल की दूसरी मंजिल व पायल की मतगणना मकेनिकल हॉल पोलीटेक्निक कॉलेज में होगी। डीसी ने बताया कि लुधियाना संसदीय सीट के लिए मतगणना टीमें बना दी गई है। अतिरिक्त टीमों की भी व्यवस्था की गई है। मतगणना माइक्रो ऑब्जर्वर, मतगणना सुपरवाइजर, सहायक मतगणना सुपरवाइजर की तैनाती कर दी गई है।


LEAVE A REPLY