अभिनेत्री सोनम कपूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ मई में नहीं अप्रेल में लेंगी 7 फेरे


अभी कुछ दिनों पहले अभिनेत्री सोनम कपूर की बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी करने की खबर आई थी जिसमें बताया गया था की वह मई महीने की 11 या 12 मई को शादी करेंगे पर आपको बता दें की अब वह मई में नहीं बल्की अप्रैल की 29 तारीख को शादी के बंधन में बंधेगे| यह खबर एक पॉपुलर वेबसाइट ने सोर्सेज के हवाले से बताया कि सोनम अब मई नहीं बल्कि अप्रैल में ही शादी कर सकती हैं। नई डेट 29 अप्रैल बताई जा रही है। खास बात ये है कि उनकी शादी स्विट्जरलैंड या लंदन नहीं बल्कि मुंबई में ही होगी। सूत्रों के अनुसार सोनम और आनंद दुनिया के सबसे महंगे शहरों में से एक स्विट्जरलैंड के जिनेवा में शादी करने वाले थे। इतना ही नहीं सोनम ने अपनी छोटी बहन रिया के साथ जिनेवा के कई वेन्यू भी देखे थे और उनमें से एक फाइनल किया था। बता दें कि सोनम फिलहाल ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग में बिजी हैं।

फैशन ब्रांड के मालिक हैं आनंद…

– सोनम कपूर ने 2016 में पिता अनिल कपूर के 60वें बर्थडे पर आनंद आहूजा के साथ अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट किया था।
– आनंद आहूजा दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं। पिछले 2 सालों से दोनों सीक्रेटली डेटिंग कर रहे हैं। दोनों को कभी इवेंट्स में तो कभी लंदन वेकेशन पर देखा जा चुका है।
– आनंद फैशन ब्रांड Bhane के मालिक है। उन्होंने व्हार्टन बिजनेस स्कूल (यूएस) से पढ़ाई की है। बता दें, Bhane सोनम के फेवरेट फैशन ब्रांड्स में से एक है।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY