महिला को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, चालक गिरफ्तार


हरियाणा से अपने बच्चों सहित गर्मियों की छुट्टियां बिताने के लिए अपनी बहन के पास आई महिला को मैट्रो रोड नाहर फैक्टरी के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया जिसकी मौत हो गई जबकि उसके बच्चे बाल-बाल बच गए।

जानकारी के मुताबिक हरियाणा की रहने वाली मीना अपने ब‘चों के साथ छुट्टियां बिताने के लिए राजीव गांधी कालोनी लुधियाना में रहने वाले बहन-जीजा के पास जा रही थी तो लोहे के सरिए से लदे ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। महिला की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है जबकि उसके 3 बच्चे 2 लड़कियां व एक लड़का है और तीनों मासूम ब‘चों के सिर पर से मां का साया उठ गया। अपनी मां के शव को देखकर बच्चे बिलख-बिलख कर रोने लगे जिन्हें देख कर मौके पर खड़े लोगों की आंखों में भी आंसू आ गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने शव व ट्रक कब्जे में ले लिया और ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी गोविंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर अगली कार्रवाई जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया गया।

शिव प्रसाद ने ट्रक के पीछे लटक पकड़वाया आरोपी
हादसे दौरान मां ने बच्चों को ट्रक से दूर धकेल दिया व स्वयं के कुचले जाने से उसकी मौके पर मौत हो गई। ट्रक चालक ने ट्रक रोकने की बजाय मौके से भाग लिया, तभी साइकिल की दुकान चलाने वाला शिव प्रसाद ट्रक के पीछे लटक गया व शोर मचाता रहा। इस दौरान 2 बाइक सवारों ने ट्रक का पीछा किया व उसे मैट्रो रोड पर घेर कर रोक लिया। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर मोती नगर थाने की पुलिस पहुंच गई। माहौल खराब होता देख कर जमालपुर थाना फोकल प्वाइंट से भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई। लोगों ने ट्रक के पीछे लटकर जान खतरे में डालने वाले शिव प्रसाद व 2 नौजवानों की बहादुरी की प्रशंसा की।


LEAVE A REPLY