धांधरा रोड के पास खाली प्लाट में नशे के कारण हुई युवक की मौत, 1 महीने पहले हुई थी शादी


Youth died after taking Overdose of Narcotics at Dhandra Road in Ludhiana

शादी के 1 महीने बाद ही नशे की ओवरडोज से 3 बहनों के इकलौते भाई मनजीत सिंह (24) निवासी मुल्लापुर की मौत हो गई। मनजीत ने वीरवार दोपहर 2 बजे अपने दोस्त दविंदर के साथ नशा किया, 4 घंटे तक लगातार नशा करने के बाद 6 बजे वह बेहोश हो गया। पास बैठा दोस्त 3 घंटे तक उसे उठाने का प्रयास करता रहा, जब उसे होश ना आई तो खुद भागकर थाना दुगरी पुलिस स्टेशन गया और पुलिस को बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो पता चला की मनजीत मर है| देर रात पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। जहां परिजनों के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया।

मृतक की एक महीने पहले हुई थी शादी

थाना दुगरी के एस.एस.आई जगतार सिंह ने बताया कि दविंदर की दुगरी रोड पर सी.सी.टी.वी. कैमरों की दुकान है और मनजीत उसी के साथ काम करता था। मृतक के पिता अजैब सिंह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं और 1 महीना पहले ही अपने बेटे की शादी की थी। बहू के हाथों से मंहदी का रंग उतरने से पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया।

2 वर्षों से कर रहा था नशा

पुलिस के अनुसार दविंदर ने बताया कि वह दोनों लगभग 2 वर्षों से नशा कर रहे हैं। वीरवार को धांधरा रोड के पास स्थित एक खाली प्लाट में नशा करने चले गए। दोनों ने वहां पर नशे के इंजेक्शन लगाए। जहां पर नशे की ओवरडोज से मनजीत की मौत हो गई। मोहल्ले के लोगों के अनुसार उक्त प्लाट में आसपास के इलाकों से काफी युवक नशा करने आते हैं, क्योंकि सुनसान जगह पर इस प्लाट की चार दीवारी हुई पड़ी है और युवक दीवार फांदकर अक्सर अंदर नशा करने जाते हैं।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY