इंटीमेट सीन का सवाल सुन भड़कीं राधिका आप्टे, दिया करारा जवाब


क्ट्रेस राधिका आप्टे की हालिया रिलीज फिल्म ‘पार्च्ड’ में उनके लव-मेकिंग पिछले कई दिनों से चर्चा का विषय बने हुए है। फिल्म रिलीज से पहले ही राधिका और आदिल हुसैन के इंटीमेट सीन्स इंटरनेट पर वायरल हुए थे। हाल ही में राधिका से इसकी शूटिंग से जुड़े फनी एक्सपीरियंस भी शेयर किए थे। लेकिन मंगलवार को जब एक प्रमोशनल इवेंट में राधिका से इससे जुड़ा सवाल किया गया तो वह जर्नलिस्ट पर भड़क गईं।

क्या कहा राधिका ने…

– राधिका से जब एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा कि उनकी हर फिल्म रिलीज होने से पहले ऐसे बोल्ड सीन्स लीक क्यों हो जाते हैं? क्या ये पब्लिसिटी का हिस्सा है?
– यह सवाल सुन राधिका भड़क गई और उस रिपोर्टर को करारा जवाब दे दिया।
– राधिका ने कहा- “मेरे दोस्त आपका यह सवाल बेहूदा है। आपने उस क्लिप को देखा, शेयर किया और कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की। मैं एक आर्टिस्ट हूं, अगर कहानी में ऐसे सीन्स की जरूरत है तो मुझे उसे करने में कोई दिक्कत नहीं है।
अगर आप बाहर निकले और वर्ल्ड सिनेमा पर गौर करें तो पाएंगे कि वहां लोग क्या-क्या कर रहे हैं। वो सब देखने के बाद आप मुझसे ऐसे सवाल नहीं पूछेंगे।”

– “वे लोग जो अपनी बॉडी देख शर्मिंदा महसूस करते हैं, उन्हें दूसरों की बॉडी देखने की ललक होती है। यदि तुम नेकेड बॉडी देखना चाहते हो तो कल सुबह खुद को आईने में देखना। न कि मेरी क्लिप को। फिर हम बात करेंगे।”
– बता दें कि लीना यादव के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज हुई है। अजय देवगन द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में सुरवीन चावला, तनिष्ठा मुखर्जी ने अहम किरदार निभाया है।

पहले भी भड़क चुकी हैं राधिका, पढ़ें अगली स्लाइड पर…