शहर में फिर से सक्रिय हुआ आटो गैंग – एलिवेटेड रोड पर व्यक्ति से मारपीट कर लूट लिए पैसे, रेल का टिकट और एटीएम वापस लौटाया


शहर की एलिवेटेड रोड पर व्यक्ति को आटो गैंग ने फिर से लूट का शिकार बनाया है। वह जालंधर रोड पर सब्जी मंडी के पास से ऑटो में रेलवे स्टेशन के लिए बैठा था। रास्ते में ऑटो में पहले से सवार तीन युवकों ने उसके साथ मारपीट की और नकदी और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। यह वारदात चलती ऑटो में की गई है। युवक को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। गांव कासाबाद का सोनू देर रात साढ़े नौ बजे घर से रेलवे स्टेशन के लिए बैठा था। सब्जी मंडी तक उसका भाई उसे छोड़ गया था और आगे उसने आटो ले लिया, जिसमें पहले से ही तीन युवक बैठे हुए थे। जैसे ही ऑटो एलिवेटेड रोड पर पहुंचा तो एक ने उसके गले पर दात रख दिया। बाकी दो ने उसका मुंह बंद कर मारपीट शुरू कर दी।

सोनू ने अपनी जेब से मोबाइल, 74 सौ रुपये की नकदी और अन्य सामान निकालकर उन्हें दे दिया। वह उससे पैसे लेकर उसे ऑटो से उतारने वाले ही थे। तभी उसने उन्हें बताया कि वह वैष्णों देवी जा रहा है। कृपया उसकी रेल टिकट और एटीएम दे दें, जिसके बाद आरोपितों ने टिकट और एटीएम वापस कर दिया और चलती ऑटो से बाहर फेंक दिया। वह किसी तरह रेलवे स्टेशन पहुंचा और किसी राहगीर का फोन लेकर जीजा को जानकारी दी। सोनू के मुंह और गले पर गंभीर चोटें आई हैं। बता दें कि तीन दिन पहले भी रात के समय लुटेरों ने इसी तरह से उत्तर प्रदेश के एक युवक से सिविल अस्पताल के पीछे लूट की थी।

  • 1
    Share

LEAVE A REPLY