गैंगस्टरों का साथ देने पर 2 थानेदारों पर गिरी गाज, ASP ने किया सस्पैंड


0
169

बी.एस.पी. वर्कर की गैंगस्टरों द्वारा की गई हत्या के मामलेको गंभीरता से देखते हुए एस.एस.पी. जालंधर नवजोत सिंह माहल ने घटना स्थल का दौरा कर चौंकी में तैनात दोनों थानेदारों को किया सस्पैंड कर गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाई गई।

आज एस.एस.पी. जालंधर नवजोत सिंह माहल बसपा वर्कर राम सरूप जिन्हें गत दिवस गैंगस्टर बड़ौगा और उसके साथियों ने मौत के घाट उतार कर फेसबुक पर बकायदा बदला लेने की पोस्ट डाल दी थी, जिसके पश्चात बसपा वकर्रों ने पूरा दिन डी.एस.पी. कार्यालय के बाहर धरना लगाए रखा। माहल ने परिवार वालों से मिलकर पूरी घटना की जानकारी लेने के उपरांत घटना स्थल का दौरा भी किया जहां बसपा वर्कर को तेजधार हथियारों से काटकर मौत के घाट उतारा गया था।

बसपा नेता राम सरूप सरोए अमृत भौसलें ने माहल को बताया कि मृतक ने मुख्यमंत्री व डी.जी.पी. को पत्र लिखकर गैंगस्टर बड़ौगा से अपनी जान को खत्रा होने के संबंध में बकायदा सुचित किया गया था उसके बावजूद भी स्थानीय पुलिस ने न तो उसकी सुरक्षा को यकीनी बनाया और न ही गैंगस्टर बड़ौगा के विरुद्ध कोई कार्रवाई की, यही नहीं पुलिस चौंकी में तैनात 2 थानेदार कमलजीत सिंह व दलजीत सिंह न केवल बड़ौगा की मदद करते थे बल्कि उक्त थानेदारों को गैंगस्टर के साथ एक ही कार में घुमते भी कई बार देखा गया। जिस पर माहल ने दोनों थानेदारों को तुरंत सस्पैंड करने के आदेश जारी किए।

  • 719
    Shares

LEAVE A REPLY