बिपाशा की बेहद सेक्‍सी फोटो पोस्‍ट कर उनके पति ने ये क्‍या कह दिया!


मुंबई (जेएनएन)। लगता है करण सिंह ग्रोवर शादी के बाद बिपाशा बसु के प्रति कुछ ज्यादा ही आकर्षित या उनसे प्रभावित हो गए हैं। तभी तो इन दिनों हनीमून मनाने में बिजी करण ने उनकी एक बेहद सेक्सी फोटो पोस्ट कर उनके बारे में कुछ ऐसा कहा है, जो आपको भी थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा। साथ ही करण की सोच पर हंसी भी आएगी। मगर इसे उनकी निजी राय ही मानेंगे। चलिए बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा है क्या।

bipasha-basu

बिपाशा के लिए कहा, ‘एक देवी है मेरी पत्नी’

दरअसल, करण ने इंस्टाग्राम पर बिपाशा की यह फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘मेरी पत्नी एक देवी है।’ अब हो सकता है करण को सच में बिपाशा एक देवी लगने लगी हों या उन्होंने मजाकिया लहजे में लिखा हो, खैर ये करण ही बेहतर बता सकते हैं। ये रहा, जो उन्होंने लिखा है,

आपको बता दें कि बिपाशा और करण 30 अप्रैल को मुंबई में बंगाली परंपरा के मुताबिक शादी के बंधन में बंधे थे और उसी दिन उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दे दिया था। अब दोनों मालदीव में अपने हनीमून को एंज्वॉय कर रहे हैं और खबर है कि इसके बाद वो अमेरिका रवाना हो जाएंगे। बिपाशा और करण दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और फोटो पोस्ट कर अपने बारे में अपडेट देते रहते हैं।

अगले पेज पर बिपाशा की और तस्वीरें व पूरी खबर अंग्रजी में पढ़ें 


LEAVE A REPLY